Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दसवें जन्मदिन पर मिला 10 साल पहले किडनैप हुआ बच्चा

आरोपी शमीम और उसकी पत्नी ने शुरुआत में दावा किया कि यह बच्चा उन्हीं का है

दसवें जन्मदिन पर मिला 10 साल पहले किडनैप हुआ बच्चा
नई दिल्ली. दस साल पहले खोये बच्चे से उसकी मां बच्चे के दसवें जन्मदिन पर मिल पाई है। दिल्ली के ही बाबू जगजीवन राम अस्पताल से बच्चे को किडनैप कर लिया गया था ।
बता दें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में रहने वाले अफसर खान और फरीदा ने 10 साल पहले कृष्णा नगर पुलिस स्टेशन में अपने खोए हुए बच्चे की रिपोर्ट लिखवाई थी। बीते दिनों दोनों पति-पत्नी एक शादी समारोह में शामिल होने गये थे। जहां उन्होंने अपने खोए बच्चे का जिक्र किया। तभी उनके एक जानकर ने उन्हें सीलमपुर के कौशिकपुरी में रहने वाले एक दंपती के पास भी हू-ब-हू दिखने वाले बच्चे के बारे में बताया। दंपती ने खोए बच्चे की तलाश करना शुरू कर दिया।
इस सूचना के आधार पर कृष्ण नगर थाने के एसएचओ मोहन पांडेय और चौकी इंचार्ज ललित कुमार की देखरेख में बच्चे की तलाश में एक टीम बनाई गई। फिर पुराने सीलमपुर इलाके के एमसीडी स्कूल में बच्चा मिल गया। आरोपी शमीम और उसकी पत्नी ने शुरुआत में दावा किया कि यह बच्चा उन्हीं का है बहरहाल बाद में बच्चे को उसके असली माता-पिता के साथ जाने दिया गया।
बच्चे के माता-पिता का कहना था कि जब वह ईलाज कराने के लिए जगजीवन राम हॉस्पिटल गए थे तब वहीं किसी ने उनके बच्चे को चुरा लिया था। बता दें कि बच्चा अपने दसवें जन्मदिन पर मिला है इसलिए परिवार में दुगुनी ख़ुशी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top