Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल का बड़ा आरोप, 90 फीसदी आईएस अधिकारी नहीं करते हैं काम

कई बार ऐसा लगता है विकास सचिवालय में ही फंस गया हैं।

केजरीवाल का बड़ा आरोप, 90 फीसदी आईएस अधिकारी नहीं करते हैं काम

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवील ने आईएस अधिकारियों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि 90 फीसदी आईएस अधिकारी अपना काम जिम्मेदारी के साथ नहीं करते हैं। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें कई बार ऐसा लगता है विकास सचिवालय में ही फंस गया हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर दिल्ली एक पूर्ण दर्जा प्राप्त राज्य होता तो उनकी सरकार अनुबंध पर काम करने वाले कर्मचारियों को एक दिन के भीतर नियमित कर देती।

उर्जा विभाग के पेशनधारियों के सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अधिक्तर आईएस अधिकारी विकास कार्यों से जुड़ी फाइलों को लटकाने का प्रयास करते हैं।

इसे भी पढ़ें - गुजरात गौरव यात्रा: पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस पार्टी जमानती पार्टी है

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब मैंने अनुबंधित कर्मचारियों को नियमित करने का प्रस्ताव आईएस अधिकारियों के सामने रखा तो सभी ने मेंरे इस प्रस्ताव का विरोध किया।

पेंशनधारियों के लिए कैशलेश स्वास्थ सुविधा उपलब्ध कराने के विषय में केजरीवाल ने कहा कि कुछ अधिकारी इस योजना को बाधित करने का प्रयास कर रहें हैँ।

मुख्यमंत्री अरिंविंद केजरीवाल ने कहा कि मैने श्रम विभाग से मसौदा अधिसूचना को एलजी के पास भेजने के लिए कहा है। जिससे इस मसौदा अधिसूचना पर एलजी की मंजूरी मिल सके। अगर वह इसे रोकने का प्रयास करते हैं तो अनुबंधित कर्मचारी उनकी खाट खड़ी कर देंगे।

Next Story
Top