Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: मयूर विहार के समाचार अपार्टमेंट में बुजुर्ग की हत्या

विजय कुमार अपनी पत्नी और बेटी के साथ पूर्वी दिल्ली के समाचार अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रहते थे।

दिल्ली: मयूर विहार के समाचार अपार्टमेंट में बुजुर्ग की हत्या
नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके के समाचार अपार्टमेंट में रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग विजय कुमार की चाकू गोदकर कर हत्या कर दी गई। पुलिस को संदेह है कि यह घटना दिन के समय लूटपाट करने के इरादे से की गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विजय कुमार अपनी पत्नी के साथ आवासीय परिसर में समाचार अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रहते थे, और वे अपनी बेटी के साथ वहाँ एक महीने पहले रहने आएं थे। विजय कुमार की बेटी राज्य सभा टेलीविज़न में काम करती है और पत्नी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में कार्यरत है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना की जानकरी दोपहर 1.45 के करीब मालूम पड़ी जब विजय कुमार की बेटी ने अपने पिता से बात करने के लिए फोन कॉल लगाया लेकिन किसी तरह का जवाब न मिलने पर वह घर पर आ गई। कुमार की पत्नी भी उस वक़्त अपने ऑफिस में थी। कमरें में उसने पिता की लाश और चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा देखा। पड़ोसियों ने पुलिस को कॉल किया।

पुलिस ने कहा, 'हमने जांच में पाया कि घर से एलसीडी टेलीविज़न गायब है। इससे यह शक पक्का हो जाता है कि कुमार लूटेरे को घर का सामान ले जाने नहीं दे रहे थे जिस कारण लूटेरे ने उन पर हमला किया होगा।

पुलिस के एक अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि, 'हालांकि, इस घटना में शामिल हमलावरों की संख्या और उनकी पहचान का अभी तक पता नहीं चल पाया है।'

पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ऋषिपाल सिंह को फोन कॉल्स लगाने के बावजूद वो जवाब नहीं दे रहे हैं। अब आरोपी के पकड़ में आने के बाद ही ये साफ़ हो पाएगा कि हत्या को अंजाम क्यों दिया गया है। अपने पिता की हत्या की खबर से पेशे से पत्रकार बेटी हैरान है और यहां के लोग भी अपार्टमेंट की सुरक्षा के साथ सीनियर सिटीजन की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top