Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर के सामने खेलने पर 70 साल के बूढ़े ने 6 बच्चों पर फेंका ''एसिड''

बच्चों की गलती बस इतनी थी कि वो आरोपी के घर के बाहर खेल रहे थे।

घर के सामने खेलने पर 70 साल के बूढ़े ने 6 बच्चों पर फेंका
नई दिल्ली. राजधानी के उत्तर-पश्चिम दिल्ली के भारत नगर में एक 70 साल के बुजुर्ग को एसिड अटैक के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बूढ़े ने 6 बच्चों पर इसलिए एड़िड फेंक दिया क्योंकि वह उसके घर के बाहर खेल रहे थे वहीं बच्चों को बचाने में दो महिलाओं भी झुलस गईं। बच्चों की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने कड़ाके की ठंड से बचने के लिए घर के सामने अलाव जलाई थी जिससे विनोद कुमार को गुस्सा आ गया।
अंग्रेजी बेबसाइट टाइम्स अॉफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ितों ने ठंड से बचने के लिए आरोपी विनोद कुमार के घर के पास अलाव जलाया था जिससे वह काफी नाराज हो गया और गुस्से में उसने 6 बच्चों और दो महिलाओं पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही अनिकेत, सुरेश, सूरज, आदर्श, कमल करण और दो महिलाओं बबीता और बबली को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
उत्तर-पश्चिम दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर मिलिंद ने बताया कि, रविवार दोपहर पुलिस को एक फोन आया था। खबर थी कि एक बुजुर्ग आदमी ने शक्ति नगर एक्सटेंशन के पास कुछ बच्चों और महिलाओं पर तेजाब फेंक दिया है। बता दें कि पुलिस ने विनोद को गिरफ्तार कर लिया है। विनोद ने कहा कि, रविवार दोपहर को वह घर के बाहर बैठा था जब बच्चें खेल रहे थे मैंने उनसे कहीं और जाकर खेलने को कहा। वह नहीं गए, और वहीं अलाव जलाकर सेंकने लगे। इस बात पर गुस्साए विनोद ने बच्चों पर एसिड डाल दिया।
तभी पड़ोस में ही घर के बाहर बैठी बबली और बबिता ने बच्चों को बचाने की कोशिश की और वो दोनों भी झुलस गईं। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top