Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

7 साल की बच्ची का दो सीनियर छात्रााओं ने किया यौन शोषण, गिरफ्तार

बच्ची ने बताया कि आधी छुट्टी के दौरान खाली कमरे में ले जाती थीं दोनों छात्राएं।

7 साल की बच्ची का दो सीनियर छात्रााओं ने किया यौन शोषण, गिरफ्तार
नई दिल्ली. सोमवार को राजधानी दिल्ली के मोती नगर में एक 7 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। दो छात्राओं पर बच्ची के साथ बीते 4 महीने से यौन शौषण करना का आरोप लगा है। बता दें ये दोनों छात्राएं एक ही स्कूल में पढ़ती हैं।
मोती नगर के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली सात साल की बच्ची का उसी स्कूल में पढ़ने वाली दो सीनियर छात्राओं द्वारा यौन शोषण किए जाने के मामले में आरोपी सीनियर छात्राओं में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दूसरी नाबालिग बताई जा रही है।
एक एनजीओ द्वारा छात्रा ने काउंसलिंग के दौरान पुलिस को बताया कि बीती 23 फरवरी को लंच के दौरान उसके साथ स्कूल में ही 8 वीं और 9 वीं क्लास में पढ़ने वाली दो सीनियर छात्राएं एक खाली रूम में ले गई। जहां पर उससे डारकर उसके सभी कपड़ों को उतार दिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगीं।
लेकिन इस डर की वजह से छात्रा चुप रही। कुछ दिनों से छात्रा घर में गुमसुम डिप्रेशन में रहने लगी थी। उसकी बड़ी बहन ने जब भरोसे में लेकर पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया। बड़ी बहन ने पेरेंट्स को बताया। जिसके तुरंत बाद परेंट्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज की। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट और काउंसलिंग करवाई। जिसमें यह सारी बातें सामने आई हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top