Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः चलती बस में लगी आग, सवार थीं 35 लड़कियां

छत्रसाल स्टेडियम से घर लौट रही थीं सभी छात्राएं

दिल्लीः चलती बस में लगी आग, सवार थीं 35 लड़कियां
नई दिल्ली. नांगलोई में बस में अचानक आग लग गई। हादसा बुधवार दोपहर का है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, बस में 35 स्कली छात्राएं बैठी हुईं थी। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई भी घाय़ल नहीं हुआ। पुलिस का कहना है कि बस के इंजन में पहले धुआं उठा, फिर आग लग गई। ड्राइवर ने तत्परता दिखाते हुए बस को रोक लिया। बस में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।
पुलिस के अऩुसार, सोहना ट्रैवलर्स की यह बस स्कूल की ओर से बच्चों को छत्रसाल स्टेडियम ले गई थी। इस बस में नांगलोई के गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 11वीं कक्षा की छात्राएं थीं। 26 जनवरी को छत्रसाल स्टेडियम में सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल होने के लिए जाएंगे। इसी को देखते हुए छात्राएं सांस्कृतिक और अन्य कार्यक्रमों के अभ्यास के लिए छत्रसाल स्टेडियम गए थे।
अभ्यास के बाद जब छात्राएं स्टेडियम से जब वापस लौट रही थीं, तभी दोपहर करीब एक बजे नांगलोई इलाके स्थित विशाल मेगा मार्ट के पास आग लग लई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस बस को चलाने वाले ड्राइवर करतार सिंह की हिम्मत की तारीफ है। उसने सबसे पहले 35 छात्राओं को निकाला। इसके बाद वह सबसे आखिर में निकला।
करतार सिंह ने पुलिस को बताया कि वह पिछले 35 सालों से ड्राइवरी कर रहा है। उन्होंने पुलिस को बताया कि इस तरह का हादसा उनके साथ पहली बार हुआ था, बच्चों की चीख-पुकार सुनकर उनकी हिम्मत भी जवाब दे गई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top