Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टूट सकती है 'आप', 25 विधायक हैं असंतुष्ट

दिलीप पांडे की जगह गोपाल राय को दिल्ली आप संयोजक बनाया जा सकता है।

टूट सकती है आप, 25 विधायक हैं असंतुष्ट
X

पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव के बाद दिल्ली नगर निगम चुनाव में हार के बाद आम आदमी पार्टी बिखरती नजर आ रही है। एमसीडी चुनाव में हार के बाद दिल्ली आप संयोजक दिलीप पांडे के इस्तीफे दे दिया। जिसके बाद अब खबर है कि दिल्ली के 25 एमएलए सीएम अरविंद केजरीवाल से असंतुष्ट है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट मुताबिक, आम आदमी पार्टी के कम से कम 25 विधायक अरविंद केजरीवाल की कार्यप्रणाली से नाराज हैं। असंतुष्ट विधायकों में से कुछ ने ऑफ कैमरा बातचीत में केजरीवाल पर तानाशाही का आरोप लगाया है। ये विधायक पार्टी से अलग राह भी पकड़ सकते हैं।

तो वहीं दूसरी तरफ खबर ये भी है कि आप से नाराज विधायक बीजेपी का भी दामन थाम सकते हैं। दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय आम आदमी पार्टी दिल्ली के संयोजक होंगे। एमसीडी चुनाव में हार के बाद आम आदमी पार्टी में इस्तीफों का दौर भी शुरू हो चुका है। पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पाण्डेय, पंजाब प्रभारी संजय सिंह, पंजाब सह-प्रभारी दुर्गेश पाठक अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे चुके हैं।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते गुरुवार को चुने गए आप पार्षदों के साथ बैठक की और उन्हें ईमानदारी और साहस के साथ काम करने की शपथ दिलवाई। शपथ दिलाई गई कि वे कभी भी अपनी पवित्र पार्टी और इस आंदोलन को धोखा नहीं देंगे, ऐसा करना भगवान को धोखा देना होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story