Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में दिनदहाड़े बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार बदमाश के दोनों हाथों में रिवॉल्वर थे।

दिल्ली में दिनदहाड़े बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या
नई दिल्ली. राजधानी में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मामूली विवाद पर लोग जान लेने को उतारु हो जाते हैं। हालात ये हैं कि यहां पर एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने का वजह आपको चौंका सकती है, जी हां इन लोगों के बीच क्रिकेट खेलते हुए कुछ विवाद हो गया था। हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।
दरअसल दिल्ली के छावला थाने के रोशनपुर क्षेत्र में 23 साल का दिनेश अपने दोस्त के साथ क्रिकेट खेलकर वापस जा रहा था। स्कूटी पर सवार दिनेश को उसके घर से कुछ ही दूरी पर मोटर साइकिल सवार हमलावरों ने रोका लिया। बाइक सवार एक युवक के दोनों हाथों में रिवॉल्वर थे। दिनेश के पास आकर बाइक सवार बदमाश नें तुरंत उसके सिर में गोली दाग दी।
गोली लगते ही दिनेश गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। दिनेश के साथ स्कूटी चला रहा उसका दोस्त मौके से भाग निकला। इस दौरान आरोपी फरार हो गएं हालांकि घटना की रिकॉर्डिंग सीसीटीवी फुटेज में देखी गई।
बदमाश को हेलमेट पहने हुए देखा गया है। बता दें कि इस मामले की जांच की जा रही है। क्षेत्र में वारदात को लेकर पूछताछ भी की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में नाकेबंदी और वाहन चालकों की जांच भी की जा रही है। गौरतलब है कि दिनेश अपने माता पिता का इकलौता लड़का था और उसके पिता की पहले ही मृत्यु हो गई है। मृतक के परिजन ने उसकी रंजीश से इनकार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top