Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: दिल्ली हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में सीएम अरविंद केजरीवाल का विरोध, गो बैक के लगे नारे

दिल्ली पुलिस में सिपाही रतन लाल की शव यात्रा में पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का लोगों ने जमकर विरोध किया।

Viral Video: दिल्ली हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में सीएम अरविंद केजरीवाल का विरोध, गो बैक के लगे नारेअरविंद केजरीवाल

उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के दौरान मारे गए दिल्ली पुलिस में सिपाही रतन लाल की शव यात्रा में पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का लोगों ने जमकर विरोध किया।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लोगों की भीड़ गो बैक के नारे लगा रही है। केजरीवाल और सिसोदिया मारे गए पुलिसकर्मी के परिवार के लिए अपना दुख व्यक्त करने गए थे। लेकिन नाराज लोगों के नारे लगाए गए थे।

रतनलाल के परिवार के साथ लोग एकजुटता के साथ बड़ी संख्या में उनके घर के पास जमा हुए थे। रतन लाल को अपनी श्रद्धांजलि दी। इसी दौरान गो बैक के नारे और अन्य नारे लगाए गए।

सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में शहीद दिल्ली पुलिस के सिपाही रतन लाल के घर का दौरा किया। नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध में इस सप्ताह के शुरू में उत्तरी दिल्ली के कुछ हिस्सों में हुई हिंसक झड़पों के दौरान वह ड्यूटी पर मारे गए थे।

वहीं दूसरी कांस्टेबल रतन लाल के परिवार के सदस्यों ने उनके गांव की ओर जाने वाली सड़क को रोक दिया गया। परिवार सड़क पर कब्जा कर रहा है और मांग कर रहा है। उन्हें शहीद का दर्जा नहीं दिया जाता। तब तक विरोध होता रहेगा।

Next Story
Top