Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हत्या की कोशिश के दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली की संसद मार्ग पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम चांदनी चौक निवासी सुनील व मधुबनी बिहार निवासी कपिल है। यह मामला गोल डाकखाना, अशोका रोड पर बुधवार को सामने आया था। डीसीपी ईश सिंघल के अनुसार 17 मार्च की रात साढ़े 12 बजे झगड़े की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस को पता चला कि दो लोग वारदात में घायल हुए हैं। उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया है।

परवेश मान गैंग के दो शूटर गिरफ्तार
X
रेलवे को चूना लगाने वाले बदमाश गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली की संसद मार्ग पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम चांदनी चौक निवासी सुनील व मधुबनी बिहार निवासी कपिल है। यह मामला गोल डाकखाना, अशोका रोड पर बुधवार को सामने आया था।

डीसीपी ईश सिंघल के अनुसार 17 मार्च की रात साढ़े 12 बजे झगड़े की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस को पता चला कि दो लोग वारदात में घायल हुए हैं। उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया है। घायल विकास और शंकर ने अपने बयान में बताया कि दोनों पब्लिक टॉयलेट में काम करते हैं।

घटना की रात करीब पौने 12 बजे दो लोगों ने टॉयलेट खुलवाने का दबाव डाला। टॉयलेट खोलने से इंकार किया तो उन्होंने पहले गाली-गलौंच किया और बाद में किसी धारदार चीज से वार कर दिया था।

और पढ़ें
Next Story