Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नरेला क्वारंटाइन केंद्र के बाहर जमातियों ने खुले में किया शौच, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली (Delhi) के नरेला में एक क्वारंटाइन केंद्र (Quarantine Center) के कमरे के बाहर तबलीगी जमातियों (Tablighi Jamaat) ने खुले में शौच कर दिया। पुलिस, इन सभी जमातियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

नरेला क्वारंटाइन केंद्र के बाहर जमातियों ने खुले में किया शौच, पुलिस ने दर्ज किया मामलाजमातियों ने खुले में किया शौच

देश के अलग- अलग राज्यों में फैले तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) के लोग अपने घिनौनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कभी नर्सों के साथ अश्लील हरकतें करना, तो कभी पुलिस और स्वास्थ्य टीम पर पथराव करना। कई राज्यों में कारवाई करने के बावजूद, ये लोग नीच हरकत करने से बाहर निकलने के बजाय और भी अधिक दुराचार कर रहे हैं।

मंगलवार यानी 7 अप्रैल को एक बार फिर तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) की हरकतों का मामला सामने आया है। दरअसल दिल्ली (Delhi) के नरेला में एक क्वारंटाइन केंद्र (Quarantine Center) में कुछ जमातियों को शिफ्ट किया गया है।

जहां मंगलवार सुबह कमरे के बाहर दो जमातियों ने खुले में शौच कर दिया। इस हरकतों की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। इन सभी जमातियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रहने वाले हैं।

ये सभी जमाती पिछले महीने निजामुद्दीन में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लिया था। जानकारी मिलते ही सभी को क्वारंटाइन किया गया था। इसमें से कोरोना पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार इस केंद्र के सफाई कर्मचारियों ने बताया कि दोनों जमाती कमरे के बाहर खुले में शौच कर दिए। यह घटना केंद्र की दूसरी मंजिल पर कमरा नंबर 212 के सामने की है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top