Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रेन में राष्ट्रीय स्तर की महिला बॉक्सर से दुष्कर्म, कोच गिरफ्तार

दिल्ली रेलवे पुलिस ने एक महिला बॉक्सर के साथ दुष्कर्म मामले में पूर्व भारतीय खिलाड़ी व बॉक्सिंग कोच को गिरफ्तार किया है।

रेल से यात्रा करने पर बुजुर्ग-बच्चों को टिकट में नहीं मिलेगी रियायत, टिकट बुकिंग के लिए चुकाना होगा पूरा शुल्क
X
भारतीय रेल

दिल्ली रेलवे पुलिस ने एक महिला बॉक्सर के साथ दुष्कर्म मामले में पूर्व भारतीय खिलाड़ी व बॉक्सिंग कोच को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम संदीप मलिक (28) है। पुलिस की माने तो आरोपी हरियाणा के सोनीपत जिले में बॉक्सिंग कोचिंग सेंटर चलाता है और नेशनल लेवल के खिलाडि़यों को कोचिंग देता है।

डीसीपी (रेलवे) हरेंद्र कुमार ने बताया कि 19 वर्षीय बॉक्सर ने संदीप मलिक के खिलाफ शिकायत दी थी। शिकायत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपी को सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी संदीप गत 27 फरवरी को दुरंतो एक्सप्रेस से शिकायतकर्ता बॉक्सर के साथ पूरे ग्रुप को लेकर एक बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए कोलकाता गया था। पीडि़ता बॉक्सर अपने राज्य हरियाणा के लिए टीम का हिस्सा बनकर गई थी। बॉक्सर का आरोप है कि आरोपी संदीप ने उसके साथ चलती ट्रेन के अदंर और कोलकाता में रुकने के दौरान दुष्कर्म किया।

चैंपियनशिप से लौटने के बाद बॉक्सर ने सबसे पहले मामले की सूचना रेलवे युनिट को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। आरोपी ने खुद कुछ समय पहले सीनियर नेशनल स्तर की बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था।

परदेस में होने की वजह से नहीं दी शिकायत

सूत्रों की माने तो पीडि़ता कोलकाता में अकेली थी और यहां उसका कोई जानकार भी नहीं था। इसलिए वह आरोपी की बदतमीजी को सहन करती रही और उसने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। दिल्ली आते ही उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल लिया।

Next Story