Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौसम की जानकारी: दिल्ली में बारिश ने थामी ट्रैफिक की रफ्तार, रिंग रोड पर लंबा जाम, होली पर भी रहेगा बारिश का साया

मौसम की जानकारी: दिल्ली में बारिश की वजह से तापमान में भी गिरावट देखने को मिली है। दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 16 और अधिकतम 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

मौसम की जानकारी: दिल्ली में बारिश ने थामी ट्रैफिक की रफ्तार, रिंग रोड पर लंबा जाम, होली पर भी रहेगा बारिश का सायादिल्ली में बारिश

मौसम की जानकारी (Mausam Ki Jankari) : दिल्ली एनसीआर में गुरुवार शाम से ही लगातार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से आज सुबह लोगों को दफ्तर और बच्चों को स्कूल जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। बारिश की वजह से रिंग रोड पर ट्रैफिक की रफ्तार थम गई है और रोड पर काफी लंबा जाम भी लग गया है। वहीं तेज हवाओं की वजह से द्वारका में कुछ जगहों पर पेड़ गिरने की खबरें भी आई हैं।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में मौसम की स्थिति ऐसी ही बनी रहेगी। आज दिनभर रुक-रुक कर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

दिल्ली में बारिश की वजह से तापमान में भी गिरावट देखने को मिली है। दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 16 और अधिकतम 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। तामपाम में गिरावट की कारण दिल्ली में एक बार फिर से सर्दी बढ़ गई है।

10 मार्च को भी हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, 10 और 11 मार्च को दिल्ली एनसीआर में हल्की बारिश हो सकती है। रीजनल वेदर फोरकास्टिंग सेंटर के डेप्युटी डीजी डॉ. कुलदीप श्रीवास्तव के मुताबिक, होली वाले दिन यानी 10 मार्च हो हल्की बारिश होगी।

Next Story
Top