Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Metro: मेट्रो में शख्स ने लड़की के सामने खोली पैंट की जिप, पीड़िता ने Twitter पर बयां की आपबीती

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में एक लड़की के सामने खड़े होकर एक युवक ने अपने पैंट की जिप खोल दी और अश्लील हरकतें करने लगा। जिसके बाद लड़की ने उस लड़के की फोटो खींच ली। जिसके बाद लड़की ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

Delhi Metro: मेट्रो में एक शख्स ने लड़की के सामने खोल दी पैंट की जिप, Twitter पर बयां की आपबीती
X
मेट्रो में यौन उत्पीड़न(फाइल फोटो)

Delhi Metro: कड़ी सख्ती के बावजूद भी आए दिन दिल्ली मेट्रो में कोई न कोई घटना होती रहती है। वहीं हाल में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुन सभी लोग दंग रह गए हैं। 12 फरवरी की शाम को यलो लाइन में एक युवक ने लड़की के साथ अश्लील हरकत की। जिसके बाद सहमी लड़की ने पूरी आप बीती ट्विटर के जरिए लोगों को बताई है।

लड़की ने बताया कि वह बीते बुधवार को शाम के 6 बजे येलो लाइन मेट्रो ऑफिस से गुड़गांव जा रही थी। वो मेट्रो के सातवें कोच के लास्ट वाली टू सीटर वाली सीट पर बैठी हुई थी। इसी बीच शख्स घूम कर लड़की के सामने जाकर खड़ा हो गया। वहीं उस शख्स ने अपनी पैंट की जिप खोल कर अश्लील हरकते करने लगा। जिसके बाद लड़की इतना घबरा गई कि उसे उस वक्त कुछ समझ ही नहीं आया कि वो क्या करे।

तकरीबन एक मिनट वहीं खड़े होने के बाद युवक गेट के पास जाकर खड़ा हो गया और लड़की ने उस शख्स की फोटो खींच ली। लड़की का कहना है कि उसे पता ही नहीं चला कि वो शख्स कब वहां से गायब हो गया और कौन से स्टेशन पर उतर गया।

लड़की ने ट्विटर पर आगे लिखा कि उस वक्त वो काफी सहम गई थी और समझ नहीं पाई थी कि क्या करे। जिसके बाद दोस्त के सलाह देने के बाद लड़की ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं लड़की की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फोटो की मदद से पुलिस उस शख्स को ढूंढने में लगी हुई है।

महिला के ट्वीट को देखने के बाद डीएमआरसी ने आरोपी के खिलाफ सख्त कारवाई करने का भरोसा दिया है। साथ ही कहा है कि ऐसे हालात में तुरंत मदद के लिए मेट्रो या सीआईएसएफ की हेल्पलाइन पर कॉल करें। ऐसी शिकायतों पर तुरंत ऐक्शन लिया जाएगा।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top