Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली हिंसाः कपिल मिश्रा का दावा, ऐसे की गई थी हेड कांस्टेबल रतनलाल की हत्या, वीडियो भी किया शेयर

कपिल मिश्रा ने एक वीडियो शेयर किया है और कहा कि हेड कांस्टेबल रतन लाल की हत्या इस तरह से की गई है।

दिल्ली हिंसा के दौरान भड़काऊ मैसेज वायरल करने वाले आरोपी ने दिया माफीनामा
X
कपिल मिश्रा

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली में हुए दंगे में कांस्टेबल रतनलाल की हत्या का वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होनें दावा किया है कि हेड कांस्टेबल रतनलाल की हत्या इस तरह से की गई है। उन्होनें वीडियों को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि देखिये कैसे कांस्टेबल रतनलाल जी को मारा गया, घेर कर, पत्थरों से। इसी भीड़ ने DCP अमित शर्मा जी की हत्या की कोशिश की। इन औरतों को देखिये और इनके वहशीपन को देखिये। ये चांद बाग में CAA विरोधी प्रदर्शन करने वाली औरतें और आदमी हैं।

कपिल मिश्रा द्वारा शेयर वीडियों में हजारों की संख्या में महिला और पुरुष सड़क पर उत्पात मचा रहे हैं और सुरक्षाकर्मियों पर पत्थर फेंक रहे हैं और तोड़ फोड़ कर रहे हैं। जान बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी जब सड़क के दूसरी तरफ जा रहे तो दंगई उन पर टूट पड़े और लाठी-डंडों से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। जिसमें एक कांस्टेबल की घेरकर पिटाई की गई।

कपिल मिश्रा के इस ट्विट पर कुछ लोग समर्थन में है तो विरोध कर रहे है। अथर्व राज @atharvrajpanday ने लिखा है कि शहीद रतनलाल की हत्यारी भीड़ को देखिये, बुर्का पहने के पत्थर चलाने वाली इन महिलाओं को देखिये, देश के बेटे शहीद रतनलाल की जान लेने वाली इस हत्यारी भीड़ में एक एक आदमी-औरत को चुन कर फांसी पर लटका देना चाहिए। ये वीडियो चाँद बाग का है।

Next Story