Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवती को घर बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, ढ़ाई महीने बाद ऐसे खुला मामला

यमुनानगर में जैन की चक्की के नजदीक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। ढ़ाई माह पहले युवती को घर बुलाकर वारदात को अंजाम दिया गया।

यमुनानगर में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्मयमुनानगर में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

यमुनानगर। शहर में जैन की चक्की के नजदीक एक मकान में तीन लोगों ने एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला करीब ढ़ाई माह पहले का है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में अभी आरोपित फरार हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक युवती ने महिला पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उसकी गांव खदरी निवासी बसंत के साथ जान पहचान थी। 18 दिसंबर 2019 को उसके बसंत ने उसे यमुनानगर मिलने के लिए बुलाया। जब वह उसे यमुनानगर मिलने के लिए आई तो वह उसे छोटा मॉडल टाउन स्थित जैन की चक्की के नजदीक एक मकान में लेकर गया। जहां पहले से ही खदरी निवासी सूरज तथा करनाल निवासी राज सिंह मौजूद थे। इस दौरान आरोपितों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके विरोध करने पर आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

वह किसी तरह से आरोपितों से छुटकर घर पहुंची मगर डर के कारण वह चुप रही। मगर आरोपित फिर से उसे परेशान करने लगे। उसने आरोपितों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद तीनों आरोपितों के खिलाफ धारा 354 डी व 506 के तहत केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी। उधर, महिला पुलिस थाने में तैनात एएसआई कमला का कहना है कि तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top