Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व कांग्रेस विधायक ने आयकर विभाग पर चोरी का लगाया आरोप, कुमारी सैलजा बोलीं बीजेपी निकाल रही दुश्मनी

कांग्रेस के पूर्व विधायक ललित नागर के घर छापेमारी के बाद ललित नागर ने आयकर विभाग पर चोरी का आरोप लगा दिया है। वहीं हरियाणा कांग्रेस की अध्‍यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा है कि बीजेपी बस राजनीतिक दुश्मनी निकाल रही है।

पूर्व कांग्रेस विधायक ने आयकर विभाग पर चोरी का लगाया आरोप, कुमारी सैलजा बोलीं बीजेपी निकाल रही दुश्मनीललित नागर

आयकर विभाग ने फरीदाबाद में चार दिनों तक छापेमारी की। जिसके बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक ललित नागर ने आयकर विभाग के एक कर्मचारी पर चोरी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि छापेमारी के दौरान आयकर विभाग के कर्मचारी ने उनके भाई मनोज नागर के ब्रीफकेस में रखी सोने की दो अगूठियां और एक लॉकेट चुरा ली है। वहीं हरियाणा की कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वो कांग्रेस से राजनीतिक दुश्मनी निकाल रही है।

ये है मामला

ललित नागर ने कहा है कि आयकर विभाग के कर्मचारियों ने 2016 और 2017 में दो बार उनके घर में छापेमारी की थी। लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। इतना ही नहीं, 2019 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी उनके घर की तलाशी ली गई थी। उस समय भी उनके घर से कुछ नहीं मिला। तीन महीने के बाद दोबारा आयकर विभाग ने उनके घर में छापेमारी की। वो चार दिनों तक उनके घर की तलाशी लेते रहे। यहां तक की आयकर विभाग ने बंधक जैसी स्थिति उत्पन्न कर दी थी। किसी को दवाई तक लाने नहीं दिया गया।

ऊपर से ऑर्डर का था इंतजार

ललित नागर ने कहा कि आयकर विभाग ने चार घंटे में सारी तलाशी पूरी कर ली थी। लेकिन उन्हें ऊपर से ऑर्डर नहीं मिल रहा था इसलिए वो 4 दिन तक उनके घर में जमे रहे। उन्होंने कहा कि इस बात से ये तो साबित हो गया है कि आयकर विभाग केंद्र सरकार के इशारों पर काम कर रही है।

लगाया चोरी का आरोप

ललित नागर ने आयकर विभाग के एक कर्मचारी पर चोरी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि छानबीन के दौरान आयकर कर्मचारी ने उनके भाई के ब्रीफकेस से सोने की दो अंगूठियां और लॉकेट चुरा लिया था। लेकिन जब सीनियर ऑफिसर ने सख्ती दिखाई तो कर्मचारी ने चोरी किए गए अंगूठी और लॉकेट को ऑफिस में स्थित मंदिर के पीछे रख दिया।

हरियाणा कांग्रेस की अध्‍यक्ष कुमारी सैलजा ने किया सपोर्ट

हरियाणा कांग्रेस की अध्‍यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी यह सब राजनीतिक दुश्मनी निकालने के लिए कर रही है। उन्हें लगता है कि कांग्रेस जनता से जुड़े मुद्दे उठाती है। इससे कहीं उनका पर्दाफाश न हो जाए। इसी डर से वो बार बार कांग्रेस नेताओं को परेशान कर रही है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ललित नागर जी के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है। कांग्रेस पार्टी ऐसे मुद्दे को जनता के सामने लाएगी।

Next Story
Top