Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़

बक्करवाला के पास तीन लूटेरों ने एक महिला से गन प्वाइंट पर उसकी सोने की चेन और मोबाइल लूट लिया था। लूट के बाद इनमें से एक लूटेरा सेंट्रो कार में बैठ कर मौके से फरार हो गया। जबकि दो लूटेरे टीकरी बॉर्डर की तरफ भागने लगे। महिला ने शोर मचा दिया, तो इसी दौरान घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मी जोगिंद्र सिंह दोनों लूटेरों का पीछा करने लगे। नई दिल्ली के मुंडका पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़
X
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली के मुंडका पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटी गई सोने की चेन, मोबाइल के साथ दो देशी पिस्टल व कारतूस बरामद हुए हैं।

बाहरी जिले के डीसीपी डॉ. अ. कोन ने बताया कि बक्करवाला के पास तीन लूटेरों ने एक महिला से गन प्वाइंट पर उसकी सोने की चेन और मोबाइल लूट लिया था। लूट के बाद इनमें से एक लूटेरा सेंट्रो कार में बैठ कर मौके से फरार हो गया। जबकि दो लूटेरे टीकरी बॉर्डर की तरफ भागने लगे।

महिला ने शोर मचा दिया, तो इसी दौरान घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मी जोगिंद्र सिंह दोनों लूटेरों का पीछा करने लगे। उसने इसकी जानकारी तुरन्त मुंडका पुलिस स्टेशन में दी। जानकारी पर एसीपी आनन्द सागर की देखरेख में एसएचओ मुंडका एस एस संधू, एसआई रमेश कुमार, हेड कॉन्स्टेबल विजय, सनेज और कृष्ण की टीम ने हिरन कूदना के पास लूटेरों को पकड़ने का प्रयास किया।

खुद को पुलिस की गिरफ्त में आता देख लुटेरे खेतों में घुस गए और आगे एक और बाइक लूट ली। जब पुलिस टीम वहां पहुंची पीछा करती हुई तो बदमाशों ने पुलिस पर लगातार दो राउंड फायरिंग कर भागने की कोशिश की। लेकिन जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी तीन राउंड फायर किए और दोनों लूटेरो को धर दबोचा। दोनों बदमाशों से पूछताछ कर लूट में शामिल तीसरे साथी की भी तलाश की जा रही है।

Next Story
Top