Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: कोरोना मरीजों का इलाज कर रही महिला डॉक्टरों के साथ मारपीट, एक आरोपी गिरफ्तार

सफदरजंग अस्पताल डॉक्टर्स रेजिडेंट असोसिएशन के प्रेसिडेंट डॉ. मनीष ने इस मामली की सूचना पुलिस को दी।

Coronavirus: कोरोना मरीजों का इलाज कर रही महिला डॉक्टरों के साथ मारपीट, एक आरोपी गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज में जुटीं दो महिला डॉक्टरों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है।खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों ही महिला डॉक्टर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात हैं। महिला डॉक्टरों पर कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप लगाते हुए उनके साथ बदसलूकी की गई।

पड़ोसियों ने महिलाओं को घेरा

बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर जब खाने लेने के निकली तो पड़ोसियों ने उन्हें घेर लिया और उनपर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाया। महिला डॉक्टरों के साथ पड़ोसियों ने बदसलूकी की इतना ही नहीं उनकी सरेआम बेइज्जती भी की और वहां से जाने का कहा। जिसके बाद महिला डॉक्टरों ने अपने सीनियर डॉक्टर से इस पूरे मामले को बताया।

पुलिस को मामले की जानकारी दी

सफदरजंग अस्पताल डॉक्टर्स रेजिडेंट असोसिएशन के प्रेसिडेंट डॉ. मनीष ने इस मामली की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने दिल्ली पुलिस को जानकारी दी कि दोनों महिला डॉक्टर्स अपने घर के नजदीक के बाजार में खाने का कुछ सामान लाने गई थी, जिस दौरान उनके साथ बदसलूकी की गई।

पड़ोसियों ने उनके साथ गाली गलौंच की और उनपर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया। बताया जा रहा है कि बात यहीं पर खत्म नहीं हुई, महिला डॉक्टर्स के साथ हाथापाई भी की गई। अपने सीनियर की सलाह पर दोनों डॉक्टरों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद 44 साल के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

44 साल का व्यक्ति गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने बताया कि महिला डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके बाद सफदरजंग अस्पताल की दो महिला डॉक्टरों के साथ मारपीट करने के आरोप में एक 44 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Next Story
Top