Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने जारी की ये एडवाइजरी, कई मार्गों पर नहीं चलेंगी बसें

दिल्ली के रामलीला मैदान में 16 फरवरी रविवार को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह होने जा रहा है। इसको लेकर पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है।

अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने जारी की ये एडवाइजरी, कई मार्गो पर नहीं चलेंगी बसेंअरविंद केजरीवाल

दिल्ली के रामलीला मैदान में 16 फरवरी रविवार को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह होने जा रहा है। इसको लेकर पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों को रामलीला मैदान पर जाने से बचने के लिए कहा है। कल राजघाट चौक और दिल्ली गेट चौक से गुरु नानक देव चौक की ओर जेएलएन मार्ग, नेताजी सुभाष मार्ग से दिल्ली गेट चौक की ओर चट्टा रेल, पहाड़गंज चौक डीबीजी रोड से अजमेरी गेट की ओर, राम चरण अग्रवाल चौक से दिल्ली गेट चौक तक बसें नहीं चलेंगी।

इन रास्तों पर जारी की गई ट्रैफिक एडवाइजरी

वहीं इन रास्तों पर पैदल चलकर ही लोग शरथ ग्रहण समारोह में पहुंचेंगे रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाले दिल्ली सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक कई मार्गो पर डायवर्जन लागू होगा। कई मार्गो पर बस और व्यावसायिक वाहनों को प्रतिबंधित किया जाएगा।

रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाले दिल्ली सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक कई मार्गो पर डायवर्जन लागू होगा। कई मार्गो पर बस और व्यावसायिक वाहनों को प्रतिबंधित किया जाएगा।

पीएम मोदी को भी दिया न्योता

दिल्ली पुलिस ने रविवार को रामलीला मैदान में दिल्ली सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से इस समारोह में भाग लेने का आग्रह किया। गोपाल राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया गया है।

दिल्ली पुलिस और पैरा मिलिट्री रहेगी तैनात

दिल्ली पुलिस और पैरा मिलिट्री के लगभग 3 हजार सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। रामलीला मैदान तक जाने वाले सभी मार्गों की सीसीटीवी निगरानी होगी। शपथग्रहण समारोह सुबह 10 बजे शुरू होगा। दिल्ली पुलिस ने 16 फरवरी के लिए एक ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है। जो सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक लागू रहेगी।

यहां होगी पार्किंग की सुविधा

सभी कारों को सिविक सेंटर में पार्क किया जाएगा। सभी बसों को माता सुंदरी रोड, पावर हाउस रोड, वेलोड्रोम रोड, राजघाट पार्किंग, राजघाट में शांति वैन पार्किंग और सर्विस रोड पर पार्क किया जाएगा। इस इलाके में किसी भी मालवाहक वाहन को एंट्री नहीं दी जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप ने 70 विधानसभा सीटों में से 62 पर क्लीन स्वीप किया है। दूसरी नंबर पर भारतीय जनता पार्टी रही।

Next Story
Top