Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Election Results: केजरीवाल के सामने पस्त हो गए भाजपा के ये बड़े दिग्गज नेता, रोड शो और रैलियों से भी नहीं मिले वोट

Delhi Election Results: बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए अपना पूरा दम लगा दिया लेकिन फिर भी वह इस चुनाव को नहीं जीत सकी।

Delhi Election Results: केजरीवाल के सामने पस्त हो गए भाजपा के ये बड़े दिग्गज नेता, रोड शो और रैलियों से भी नहीं मिले वोटDelhi Election Results: केजरीवाल के सामने पस्त हो गए भाजपा के ये बड़े दिग्गज नेता, रोड शो और रैलियों से भी नहीं मिले वोट

Delhi Election Results: दिल्ली चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और 2013 और 2015 की तरह ही एक बार फिर से आम आदमी पार्टी फिर से दिल्ली में सत्ता में आ रही है। केजरीवाल ने लगातार तीन बार दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतकर ये साबित कर दिया कि उन्हें दिल्ली की जनता कितना पसंद करती है।

इससे पहले ये कारनामा दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने किया था।वहीं बीजेपी की बात करें तो अपनी जीत का दम भरने वाली बीजेपी को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन बीजेपी की स्थिति साल 2015 के मुकाबले इस बार अच्छी रही थी। बीजेपी को अपनी इस स्थिति के कारण भी हार का सामना ही करना पड़ा।

बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने दिल्ली चुनाव को जीतने के लिए दम लगा दिया चाहें बात करें बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह की या फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इसी दौड़ में शामिल थे। बीजेपी ने केजरीवाल पर दिल्ली में विकास के नाम पर लोगों से धोखा करने का आरोप भी लगाया। इतना ही नहीं उन्होंने केजरीवाल को आतंकवादी और नटवरलाल तक कह डाला।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने तो हनुमान जी की पूजा करने पर भी केजरीवाल पर सवाल उठा दिए। बीजेपी की इस हरकत की शिकायत सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग से भी की गई। शायद यह नकारात्मक बातें ही बीजेपी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में ले डूबी और इतने दिग्गज नेताओं के प्रचार करने के बाद भी बीजेपी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा।

Next Story
Top