Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Election Results: अपनी ही पार्टी के खिलाफ हुए कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित, प्रियंका गांधी के भाषण को बनाया मुद्दा

Delhi Election Results: दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं। जिसमें कांग्रेस की बुरी तरह से हार हो गई है। इस हार से आहत कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने अपनी ही पार्टी पर भड़ास निकाली है।

Delhi Election Results: अपनी ही पार्टी पर भड़के कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित, प्रियंका गांधी के भाषण को बनाया मुद्दा
X
संदीप दीक्षित

Delhi Election Results : दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के नतीजे ज्यादा चौंकाने वाले नहीं थे। क्योंकि उन्होंने अपनी जीत के लिए ऐसा कुछ खास किया भी नहीं था। जब दिल्ली चुनाव में चार दिन बचे थे, तब कांग्रेस सरकार के दिग्गज नेताओं ने अपनी जनसभाओं का आयोजन किया था। कांग्रेस सरकार की राजनीतिक शैली और उनके चुनाव प्रचार की तकनीकों से खफा होकर कांग्रेस के नेता संदीप दीक्षित ने अपनी ही पार्टी पर खूब भड़ास निकाली।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रदर्शन आश्चर्यजनक नहीं है ... हम कहीं नहीं थे। हमने शीला जी द्वारा किए गए काम को दिखाने की कोशिश की। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी क्योंकि दुर्भाग्य से सुभाष चोपड़ा जी को देर से जिम्मेदारी दी गई थी। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने पिछले 6-7 साल में शीला जी का सिर्फ अपमान किया है। उन लोगों ने उनका तब भी अपमान किया जब हम सत्ता में थे। यदि आप कांग्रेस की हार में एक भूमिका निभाते हुए एक तरफ ऐसा करते हैं और बाद में उनके काम का क्रेडिट भी लेना चाहते हैं। तो ऐसे में आप पर कौन विश्वास करेगा?

प्रियंका गांधी ने लिया था शीला दीक्षित का नाम

बता दें कि प्रियंका गांधी ने अपनी जनसभा में शीला दीक्षित के द्वारा किए गए कामों का क्रेडिट लेने की कोशिश की थी। अपने चुनावी मंच पर प्रियंका गांधी ने कदम रखते ही कहा था कि माफ करना कि मुझे आने में देर हो गई। असल में बीजेपी और आप सरकार ने इन पांच सालों में सड़कों पर ध्यान ही नहीं दिया है। अगर मैंने शीला दीक्षित के मेट्रो का रास्ता लिया होता तो दस मिनट में यहां पहुुंच जाती।

Next Story
Top