Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Lockdown: दिल्ली में कोरोना वायरस से हुई एक और शख्स की मौत, आंकड़ा पहुंचा 7

बीते शुक्रवार को कोरोना वायरस (कोरोना वायरस) की चपेट में आने से महाराजा अग्रसेन अस्पताल में एक शख्स की मौत हो गई।

Delhi Lockdown: दिल्ली में कोरोना वायरस से हुई एक और शख्स की मौत, आंकड़ा पहुंचा 7

दिल्ली में कोरोना वायरस से एक और शख्स की मौत हो गई है। बीते शुक्रवार को कोरोना वायरस के चपेट में आने से महाराजा अग्रसेन अस्पताल में एक शख्स की मौत हो गई। जिसके बाद दिल्ली में मरने वालों की संख्या 7 पहुंच गई है।

अस्पताल प्रशासन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जिस शख्स की मौत हुई है, उसके संपर्क में डॉक्टर नर्स और स्टाफ भी था। जिन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। वहीं दूसरी तरफ मरीज के संपर्क में एक डॉक्टर भी था।

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के निजामुद्दीन में भी एक दुकानदार की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। बता दें कि यह बुजुर्ग 70 साल से ऊपर की उम्र के थे। जो निजामुद्दीन इलाके में अपनी दुकान चला करते थे। खबर के मुताबिक, यह शख्स मरकज की जमात में बैठे लोगों के संपर्क में आया था। जिसके बाद पूरे इलाके में कोरोना वायरस फैलने की संभावना है। वहीं सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है और लोगों से अपील की गई वह सब अपने घरों में रहें।

बीते शुक्रवार को देश में 13 लोगों की मौत हुई। जिसमें दिल्ली में दो, गुजरात में दो, आंध्र प्रदेश में एक, महाराष्ट्र में 6, तेलंगाना में 2, हिमाचल में एक शख्स की मौत हो गई। बता दें कि पूरे देश में मौत का आंकड़ा 95 तक पहुंच गया है और संक्रमित लोगों की संख्या 2500 से ऊपर पहुंच गई है।

Next Story
Top