Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: तबलीगी जमात के चीफ मौलाना साद के खिलाफ एफआइआर दर्ज, निजामुद्दीन के मरकज में जांच के लिए पहुंची क्राइम ब्रांच

निजामुद्दीन (Nizamuddin) में तबलीगी जमात के खिलाफ जांच के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच की एक टीम पहुंच गई है।

Coronavirus: तबलीगी जमात के चीफ मौलाना साद के खिलाफ एफआइआर दर्ज, निजामुद्दीन के मरकज में जांच के लिए पहुंची क्राइम ब्रांच

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में लॉकडाउन के बीच दिल्ली के निजामुद्दीन (Nizamuddin) में तबलीगी जमात के खिलाफ जांच के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच की एक टीम पहुंच गई है। जो मरकज निजामुद्दीन की जांच कर रही है। वहीं तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम आज रविवार को जांच के सिलसिले में निजामुद्दीन मरकज पहुंची। जहां बीते 1 अप्रैल को मरकत से 23 सौ लोगों को बाहर निकाला गया था।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने तबलीगी जमात प्रमुख मौलाना साद और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनके खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं दूसरी तरफ मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच के नोटिस के जवाब में कहा कि वह आइसोलेशन सेंटर में है। जहां वह डॉक्टरों की निगरानी में अपना इलाज करा रहा है। इससे पहले उसने एक ऑडियो क्लिप जारी किया था। जिसमें उसने सभी लोगों से जमात के लोगों से सरकार के निर्देशों का पालन करने के लिए कहा था और साथ ही जमात के लोगों को क्वारंटाइन के लिए भी कहा था।

Next Story
Top