Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : सीएम अरविंद केजरीवाल ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर, बोले- किसी भी जानकारी के लिए तुरंत करें संपर्क

Coronavirus : कोरोना वायरस (Corona virus) जैसी महामारी के खिलाफ दिल्ली सरकार ने कमर कसती नजर आ रही है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने एक व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

Coronavirus : सीएम अरविंद केजरीवाल ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर, बोले- किसी भी जानकारी के लिए तुरंत करें संपर्क

Coronavirus : कोरोना वायरस (Corona virus) जैसी महामारी के खिलाफ दिल्ली सरकार ने कमर कसती नजर आ रही है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

उन्होंने कहा कि मैं आपको एक व्हाट्सएप नंबर दिल्ली सरकार की तरफ से दे रहा हूं। यदि आप कोई जानकारी चाहते हैं तो आप हेल्लो या हाय या कोई भी टेक्स्ट लिखकर इस नंबर पर भेजिए। आपको इसका जवाब मिलेगा। अगर आपको कोई और अधिक जानकारी चाहिए तो आप यहां से ले सकते हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार ने व्हाट्सएप पर एक हेल्पलाइन नंबर शुरू किया, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि नागरिकों को कोविद​​-19 संकट के आसपास विश्वसनीय जानकारी उपलब्ध हो।

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने एक व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर +91 88000 07722 लॉन्च किया है। यह सेवा नि: शुल्क है और सटीक, भरोसेमंद है।

दिल्ली में कोरोनो वायरस मामलों की कुल संख्या 219 है, जिसमें चार की मौत हो चुकी है। कुल मिलाकर, पूरे भारत में 60 से अधिक जान जा चुकी है। वही देश में संक्रमित लोगों की संख्या 2000 के पार हो गई है दिल्ली में निजामुद्दीन मरकज का मामला सामने आने के बाद से दिल्ली में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

Next Story
Top