Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: सीएम अरविंद केजरीवाल को सता रही इन दो चीजों की चिंता

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि आज दिल्ली में कोरोना वायरस के 17,386 मामले हैं, इनमें से 2,100 मरीज़ अस्पताल में हैं। बाकी सब घरों के अंदर है, वो घरों के अंदर इलाज करा रहे हैं।

Coronavirus: सीएम अरविंद केजरीवाल को सता रही इन दो चीजों की चिंता

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कोरोना वायरस को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज कोई ये नहीं कह सकता कि एक महीना या दो महीने और लॉकडाउन कर लो तो कोरोना ठीक हो जाएगा। कोरोना रहेगा, अगर कोरोना रहेगा तो कोरोना का इलाज करने का इंतजाम करना पड़ेगा। हमारी पूरी सरकार इस समय कोरोना के मरीज़ों का इलाज करने पर ध्यान दे रही है।

सीएम केजरीवाल को इन दो चीजों की चिंता

दिल्ली का मुख्यमंत्री होने के नाते मुझे दो चीजों पर चिंता होगी। अगर ​दिल्ली के अंदर कोरोना वायरस की वजह से मौत का आंकड़ा बढ़ने लगा तो। दूसरा मान लीजिए कि कोरोना के 10,000 मरीज़ हैं और हमारे पास 8,000 बेड हैं तो ये हमारे लिए चिंता का विषय है।

5 जून तक दिल्ली में 9,500 बेड तैयार हो जाएंगे

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि आज दिल्ली में कोरोना वायरस के 17,386 मामले हैं, इनमें से 2,100 मरीज़ अस्पताल में हैं। बाकी सब घरों के अंदर है, वो घरों के अंदर इलाज करा रहे हैं। पिछले हफ्ते हमने ऑर्डर जारी कर दिए हैं 5 जून तक दिल्ली में 9,500 बेड तैयार हो जाएंगे।

सोमवार को होगा ऐप लॉन्च

एक ऐप बन गई है अभी उसकी टेस्टिंग चल रही है। सोमवार को उसे लॉन्च करेंगे, उस ऐप में आपको हर एक अस्पताल का डाटा मिलेगा कि किस अस्पताल में कितने बेड और वेंटिलेटर हैं और कितने खाली हैं।

Next Story
Top