Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गैस सिलेंडर के खिलाफ युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

गैर-सब्सिडी वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में वृद्धि काे लेकर युवा कांग्रेस ने शास्त्री भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है।

गैस सिलेंडर के खिलाफ युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शनगैस सिलेंडर

गैर-सब्सिडी वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में वृद्धि काे लेकर युवा कांग्रेस ने शास्त्री भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। प्रदर्शनकारियों की अगुवाई आईवाईसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी.ने की। प्रदर्शन में प्रतिभा रघुवंशी, दीपक चोटिवाला, पलक वर्मा, दिल्ली अध्यक्ष विकास चिकारा, हरियाणा अध्यक्ष सचिन सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

प्रदर्शनकारियों ने गैस सिलेंडर व चुल्हे के साथ प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है वह कीमतों को वापस ले। अपने संबोधन में श्रीनिवास बी.वी. ने कहा दिल्ली में विधानसभा चुनाव में मिली हार का बदला लेने के लिए मेादी ने एलपीजी गैस की कीमत बढ़ा दी है।

केंद्र के इस फैसले से लाखों गरीबों के घरों के चुल्हे बुझने लगे है। कभी 2013 में भाजपा ने महंगाई के नाम पर जमकर शोर मचाया था लेकिन अब खुद सरकार में है तो आए दिन महंगाई बढ़ा रहे है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री उज्जवला योजना भी एक भ्रम है, वोट के लिए जनता में बयानबाजी के अलावा कुछ नहीं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता सिलेंडर की कीमतों में वृद्धि से सीधे प्रभावित होगी। सिलेंडर की कीमतों में 149 रुपये की वृद्धि उनका कहना है की 12 फरवरी से राज्य के स्वामित्व वाली तेल विपणन कंपनियों ने गैर-सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 149 रुपये प्रति सिलेंडर की वृद्धि की।

Next Story
Top