Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: दिल्ली में 5 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना वायरस के 35 केस हुए

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि जो लोग जरूरी सेवाओं से जुड़े हैं उन सब लोगों को हम पास देंगे।जिनके पास आईडी है वह आईडी का इस्तेमाल करें बाकी जिनके पास आईडी नहीं है वहीं पास का इस्तेमाल करें।

Coronavirus: दिल्ली में 5 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना वायरस के 35 केस हुए

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के लगातार मामले बढ़ रहे हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस के 5 नए मामले सामने आने के बाद संख्या 35 हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि दिल्ली में कोरोना वायरस के 35 केस हो गए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 5 नए केस सामने आए हैं। अब दिल्ली में कोरोना वायरस के 35 मामले हो गए हैं।

जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों का बनेगा पास

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि जो लोग जरूरी सेवाओं से जुड़े हैं उन सब लोगों को हम पास देंगे।जिनके पास आईडी है वह आईडी का इस्तेमाल करें बाकी जिनके पास आईडी नहीं है वहीं पास का इस्तेमाल करें। ई-पास के लिए आप 1031 पर फोन करें। यह जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों के लिए है आम लोगों के लिए नहीं है।

मकान मालिकों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि कुछ मकान मालिक डॉक्टर और नर्सों को घर से निकालने की धमकी दे रहे हैं, उनका कहना है कि वह 24 घंटे को रोना मरीजों के साथ रहते हैं तो हमें भी कोरोना हो जाएगा। ऐसा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।अगर कोई मकान मालिक नहीं मानता है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top