Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Election Results : भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज होगी मंथन बैठक

Delhi Election Results : दिल्ली विधानसभा चुनाव में जनाधार नहीं मिलने से भाजपा नेताओं में बेचैनी का माहौल है। प्रदेश कार्यालय में दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी निगम पार्षद स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज होगी मंथन बैठकजेपी नड्डा और अमित शाह

Delhi Election Results : दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपेक्षित जनाधार नहीं मिलने से भाजपा नेताओं में अंदरखाने बेचैनी का माहौल है। इसी चुनावी हार के चलते गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष के साथ दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के बीच करीब दो घंटे मंथन बैठक चली।

बताया जाता है कि नड्डा ने तिवारी से पूछा है कि इतनी कड़ी मेहनत के बाद भी भाजपा से कहां चूक हुई है, जिसके कारण अपेक्षित जनाधार नहीं मिल पाया। मंथन बैठक के बाद अब अध्यक्ष तिवारी ने आज शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में सभी उम्मीदवारों, निगम पार्षदों, विधानसभा प्रभारी, विस्तारक समेत अन्य नेताओं की अलग-अलग बैठक बुलाई है।

बताया जाता है कि बैठक सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगी। इस बैठक के बाद अध्यक्ष तिवारी एक विस्तृत रिपोर्ट जेपी नड्डा को सौपेंगे। गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के दिग्गज नेता लगातार दावा कर रहें थी कि इस बार 45 से अधिक सीटें जीतेंगे लेकिन उसके आसपास भी सीटें नहीं मिल पाई और भाजपा मात्र 8 सीटों पर सिमट गयी।

वहीं, तिवारी ने कहा कि पार्टी के विधायक सदन में दिल्लीवासियों की समस्याओं को विपक्ष के माध्यम से मजबूती से उठाएंगे। उम्मीद है जिन्हें सरकार चलाने का मौका मिला है वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की है जिसके कारण भाजपा की सीटें भी बढ़ी हैं और मत प्रतिशत बढ़ा है।

Next Story
Top