Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, भाजपा की हार के कारण

दिल्ली विधानसभा चुनाव में हमारी हार के लिए कई कारण जिम्मेदार हैं। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक के बाद यह बात कही।

मनोज तिवारी उठाएंगे शहीद के बच्चों की पढ़ाई का खर्च, सुनील कुमार के बच्चों को पढ़ाने की पेशकश की
X
मनोज तिवारी (मीटिंग)

दिल्ली विधानसभा चुनाव में हमारी हार के लिए कई कारण जिम्मेदार हैं। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक के बाद यह बात कही। कार्यालय में पार्टी विस्तारकों, प्रभारियों, संयोजकों, प्रदेश पदाधिकारियों, जिला व मंडल पदाधिकारियों, प्रवासी प्रकोष्ट के पदाधिकारी सहित 500 से अधिक पदाधिकारियों के साथ करीब 6 घंटे तीन सत्रों में समीक्षा बैठक की गई।

तिवारी ने समीक्षा के दौरान उठाये गए सुझाव-शिकायतों के आधार पर कहा कि चुनाव में कांग्रेस की सक्रिय भूमिका नहीं होने और केजरीवाल सरकार की मुफ्त योजनाओं, शाहीन बाग को लेकर दिये गए विवादित बयान जैसे मामले हार के प्रमुख कारण रहे हैं।

तिवारी ने बताया कि आने वाले निगम चुनाव में उनको हार का सामना न करना पड़े. इसके लिए समीक्षा बैठक की वीडियो रिकॉडिंग भी की जा रही है। ताकि उस समय उठाये गए इन मामलों पर गंभीरता से ध्यान दिया जा सके। समय रहते सभी कुछ नियंत्रित किया जा सके।

वहीं, किसी कारण वश पार्षदों के साथ आयोजित होने वाली समीक्षा बैठक स्थगित कर दी गई। बताया यह भी गया है कि समीक्षा बैठक आगामी दो-तीन दिन और चल सकती है और इसके बाद ही केंद्रीय पदाधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

टिकट वितरण-घोषणा पत्र पर देना होगा ध्यान

तिवारी ने कहा कि समीक्षा बैठक में टिकट वितरण में देरी और घाेषणा पत्र समय से जारी नहीं होने जैसे सुझाव भी पार्टी पदाधिकारियों की तरफ से आये हैं। पार्टी उम्मीदवारों को समय नहीं मिलने के कारण भी दिक्कतों का सामना हुआ है और घोषणापत्र भी जनता के बीच नहीं पहुंच सका।

Next Story
Top