Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus Lockdown: अरविंद केजरीवाल बोले, लॉकडाउन के दौरान किसी भी तरह की परेशानी हो तो इस नंबर पर करें संपर्क

Coronavirus Lockdown: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि घबराएं नहीं, लॉकडाउन के दौरान किसी भी जरूरी सेवाओं की कमी नहीं होगी। साथ ही उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

Coronavirus Lockdown: अरविंद केजरीवाल बोले, लॉकडाउन के दौरान किसी भी तरह की परेशानी हो तो इस नंबर पर करें संपर्कअरविंद केजरीवाल

Coronavirus Lockdown: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल ने आज मीडिया को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पूरे देश को लॉकडाउन करने के बाद दिल्ली की जनता से संयम रखने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि लोग घबराएं नहीं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि किसी भी जरूरी सेवाओं की कमी नहीं होगी।

अनिल बैजल ने दिया बयान

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने कहा कि हम लॉकडाउन का प्रभावी कार्यान्वयन सुनिश्चित करेंगे। साथ ही हम विशेष रूप से समाज के निचले तबके के लोगों के लिए न्यूनतम असुविधा चाहते हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान हम विश्वास दिलाते हैं कि आवश्यक आपूर्ति बनी रहेगी।

दुकानदारों के लिए ई-पास की व्यवस्था

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद लोगों ने दुकानों पर भीड़ लगा दी। मैं फिर से लोगों से अपील करता हूं कि सामान खरीदने के लिए घबराएं नहीं। मैं सबको विश्वास दिलाता हूं कि किसी भी जरूरी सेवाओं की कमी नहीं होगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि हम जरूरत की सेवाएं प्रदान करने के लिए पास की व्यवस्था करेंगे। ई-पास बस उन लोगों को दिया जाएगा जो लॉकडाउन के दौरान जरूरी सेवाएं मुहैया करने के लिए अपनी दुकानें और फैक्ट्री खोलना चाहते हैं।

जारी किया हेल्पलाइन नंबर

साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने एक हेल्पलाइन नंबर शुरू किया है। अगर आप किसी भी तरह की परेशानी महसूस करते हैं तो 23469536 नंबर पर संपर्क करें।

Next Story
Top