Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शपथ ग्रहण में दिल्ली को प्रदेश की जगह घोषित किया देश!

Viral Video: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जुबान फिसल गई। उन्होंने दिल्ली को नम्बर 1 देश बनाने का वादा किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शपथ ग्रहण में फिसली जुबान, दिल्ली को बताया देशअरविंद केजरीवाल(फाइल फोटो)

Viral Video: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत के बाद आम आदमी पार्टी फिर से सत्ता में आ गई है। रामलीला ग्राउंड में आम आदमी पार्टी का शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों ने भी शपथ ली। शपथ के बाद सीएम केजरीवाल ने अपने वादे पूरे करने का वादा किया। वहीं भाषण के दौरान केजरीवाल की जुबान फिसल गई और उन्होंने दिल्ली को नम्बर 1 देश बनाने का वादा किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में केजरीवाल कहते हुए नजर आ रहे हैं कि में केन्द्र सरकार के साथ भी मिलके दिल्ली को आगे ले जाना चाहता हूं। दिल्ली को दुनिया का नम्बर वन देश बनाना चाहते हैं हम लोग। वहीं समारोह में अरविंद केजरीवाल ने 'मन में है विश्वास पूरा है विश्वास हम होंगे कामयाब एक दिन पूरा है विश्वास' गीत भी गाया। केजरीवाल के साथ वहां मौजूद जनता भी गीत गुनगुना गा रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान में ने तीसरी बार मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है। एक बार फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिला है। इस बार विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 62 सीटें जीती हैं। वहीं पिछले चुनाव के मुकाबले 5 सीटें कम रहीं।


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top