Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का बयान, प्रशांत किशोर चाहें तो ज्वाइन कर सकते हैं आप पार्टी

प्रशांत किशोर नीतीश कुमार की पार्टी जदयू से जुड़े थे। उनके बीच दरार आने के बाद उन्होंने दिल्ली चुनाव के दौरान नीतीश कुमार पर शब्दों के कई वार किए थे। अब संजय सिंह ने उन्हें आप पार्टी ज्वाइन करने का खुला निमंत्रण दिया है।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का बयान, प्रशांत किशोर चाहें तो ज्वाइन कर सकते हैं आप पार्टीआम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह

सीनियर आप नेता संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि अगर राजनीतिज्ञ प्रशांत किशोर चाहें तो अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में चल रही आम आदमी पार्टी को ज्वाइन कर सकते हैं। इस मामले में हमें कोई आपत्ति नहीं होगी।

संजय सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर जी अगर चाहें तो हमें ज्वाइन कर सकते हैं। इसमें हमें कोई आपत्ति नहीं होगी। अब ये उनका निर्णय है कि वो आना चाहते हैं या नहीं।

मंगलवार को प्रशांत किशोर का आया था बयान

प्रशांत किशोर ने कहा था कि मेरे और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच दरार लोकसभा चुनाव से ही आ गई थी। इसके पीछे पहली वजह तो यह थी हम दोनों की वैचारिक स्थिति, और दूसरी वजह थी कि वो एक समय में महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे दोनों को सपोर्ट करते हैं। ये दोनों विचारधारा एक साथ नहीं चल सकती। जदयू को अपना स्टैंड क्लियर रखना होगा और किसी एक को चुनना होगा।बता दें कि पिछले साल दिसंबर में प्रशांत किशोर ने आप पार्टी से हाथ मिलाकर दिल्ली चुनाव में पार्टी की मदद की थी।

Next Story
Top