Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जान्हवी कपूर के बैली डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखिये वायरल वीडियो

मनोरंजन17 Jun 2019 1:08 PM GMT
धड़क' गर्ल जहान्वी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जहान्वी बैली डांस करती दिखाई दे रही हैं। आप भी देखिये जान्हवी कपूर का लेटेस्ट वीडियो।

आशुतोष गोवारिकर की चर्चित फिल्म 'पानीपत' के लिए जीनत अमान हुई फाइनल, जानिए फिल्म में उनके एहम किरदार के बारे में

मनोरंजन17 Jun 2019 1:08 PM GMT
बॉलीवुड में आशुतोष गोवारिकर को पीरियड फिल्म स्पेशलिस्ट भी कहा जाता है और अपनी इसी कड़ी में आशुतोष गोवारिकर एक और पीरियड फिल्म 'पानीपत' लेकर आ रहे हैं।ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म में एक एहम किरदार के लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान को कास्ट कर लिया गया है।

अफगानों और मराठों के बीच फिर होगी जंग, जानिए फिल्म 'पानीपत' की मेगा स्टारकास्ट के बारे में

मनोरंजन17 Jun 2019 11:03 AM GMT
आशुतोष गोवारिकर बहुत जल्द एक बार फिर से पीरियड फिल्म लेकर आ रहे हैं और फिल्म का नाम है 'पानीपत'। फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है जो अफगानों और मराठों के बीच हुई थी।

आखिर मोहित जाधवानी ने ऐसा क्या किया जो चौंक गए कॉमेडियन अली असगर, जानें

सि‍नेमा17 Jun 2019 10:37 AM GMT
टीवी प्रेजेंटर और एंकर के रूप में मोहित जाधवानी की पहचान किसी से छुपी नहीं है। बैंगलोर में एक इवेंट के दौरान उन्‍होंने देश के मशहूर कॉमेडियन अली असगर को अपने ह्यूमर से खूब अचंभित किया। इस दौरान दोनों की हाजिर जवाबी का लुत्‍फ दर्शकों ने जमकर उठाया।

फादर्स डे स्पेशल 2019 : जानिए कैसे हुई फादर्स डे की शुरुआत और कहां मनाया गया पहला 'फादर्स डे'

देश10 Jun 2019 10:29 AM GMT
इस साल 16 जून को फादर्स डे है। एक पिता के त्याग, बलिदान और प्यार को सलाम करने के लिए फादर्स डे हर साल पूरी दुनियां में धूमधाम से मनाया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सबसे पहले 'फादर्स डे' कब और कहां मनाया गया था।

Radhika Madan Interview: मर्द को भी दर्द होना जरूरी है: 'राधिका मदान'

सि‍नेमा19 May 2019 6:30 PM GMT
टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान अब फिल्मों में भी एक्टिव हैं। कुछ समय पहले रिलीज हुई करियर की दूसरी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में उनका किरदार बहुत हटकर था। फिल्म में राधिका ने जमकर एक्शन किया था। फिल्मों में एक्ट्रेसेस के लिए बढ़ते एक्शन के स्कोप को वह कैसे देखती हैं? वह आम लड़कियों को अपने किरदार सुपरी की तरह स्ट्रॉन्ग बनने के लिए क्या सजेशन देना चाहेंगी? आगे करियर को लेकर उनकी क्या प्लानिंग है? एक दिलचस्प बातचीत राधिका मदान से।

लेट-लतीफी के मशहूर हैं ये टॉप स्टार्स, खुद बताई लेट होने की असली वजह

सि‍नेमा19 May 2019 6:30 PM GMT
कुछ फिल्म स्टार्स अकसर शूटिंग, फिल्म प्रमोशन और मीडिया इंटरव्यूज में देरी से आते हैं। इस वजह से उन्हें कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, उनकी इमेज भी बिगड़ती है। बता रहे हैं कुछ बॉलीवुड स्टार्स अपनी लेट-लतीफी की असल वजह।

'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज बनेगे करण सिंह ग्रोवर

टेलीविज़न18 May 2019 7:00 PM GMT
मीडिया के गलियारों में इन दिनों ये चर्चा खूब जोरों पर है कि मॉडल एंड एक्टर करण सिंह ग्रोवर को एकता कपूर के सुपरहिट शो कसौटी जिंदगी की के दुसरे पार्ट 'कसौटी जिंदगी की 2' में मेन लीड रोल के लिए एप्रोच किया गया है।

अक्षय बने ट्रांसजेंडर, फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

सि‍नेमा18 May 2019 6:45 PM GMT
अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने फैन्स को हैरान करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते, कुछ ऐसा ही अक्षय ने इस बार भी किया है। अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पांच जून को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म 'कुली No.1'

सि‍नेमा18 May 2019 11:59 AM GMT
सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और स्‍टनिंग काजल राघवानी की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली No.1’ इस ईद 5 जून को देश भर में एक साथ रिलीज होगी। बिहार में फिल्‍म ‘कुली No.1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज करेंगे, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं।

निरहुआ की फिल्‍म 'जय वीरू' का ट्रेलर आउट होते ही हुआ वायरल, फिल्‍म 13 जून को होगी रिलीज

सि‍नेमा18 May 2019 11:31 AM GMT
चुनाव खत्‍म होने के बाद आजमगढ़ से भाजपा प्रत्‍याशी और जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ का ट्रेलर आउट होते ही वायरल हो गया है।

अर्जुन कपूर पहुंचे दिल्ली, निर्देशक राज कुमार गुप्ता के साथ फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का किया प्रमोशन

सि‍नेमा18 May 2019 11:16 AM GMT
फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के लीड स्टार अर्जुन कपूर और इस फिल्म के निर्देशक राज कुमार गुप्ता दिल्ली में थे। मकसद था फिल्म का पमोशन करना। इसके लिए राजधानी के पंचतारा होटल ली मेरिडियन में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया था, जहां दोनों ने फिल्म से जुड़ी बातें मीडिया से शेयर की।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top