Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रैफिक जवानों को गुलाब भेंट कर मनाया वैलेंटाइन, गुलदस्ता व पेन भेंट कर किया हौसला अफजाई

युवा कांग्रेस जिला कोरबा द्वारा आज के इस त्यौहार को कोरबा शहर के बीच मे ट्रैफिक पुलिस के जवानों के बीच मनाया गया है। थोड़ा उनका हौसला अफजाई किया गया एवं उन्हें हमारी ओर से सप्रेम भेंट किया गया। युवा कांग्रेस सदैव ऐसे कार्य करते रहती है और आगे भी करते रहेगी।

ट्रैफिक जवानों को गुलाब भेंट कर मनाया वैलेंटाइन, गुलदस्ता व पेन भेंट कर किया हौसला अफजाई

कोरबा. युवा कांग्रेस ने ट्रैफिक पुलिस जवानों के मध्य वैलेंटाइन डे मनाकर जवानों का हौसला अफजाई किया। युवा कांग्रेस जिला कोरबा द्वारा युवा कांग्रेस जिला महासचिव मधूसूदन दास के नेतृत्व में वैलेंटाइन डे के उपलक्ष्य में कड़ी धूप हो या आंधी तूफान में भी आमजनों के हित के लिए संघर्ष करने वाले कोरबा शहर के ट्रैफिक पुलिस के जवानों के साथ उनको गुलदस्ता, लाल गुलाब एव पेन भेंट करके वैलेंटाइन मनाया।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला महासचिव मधूसूदन दास ने कहा कि पूरे विश्व मे आज के दिन को प्यार के त्यौहार के रूप में मनाया जाता है। प्यार किसी भी तरीके से मनाया जा सकता है। इसका कोई रूप नही होता है। उसी तारतम्य में युवा कांग्रेस जिला कोरबा द्वारा आज के इस त्यौहार को कोरबा शहर के बीच मे ट्रैफिक पुलिस के जवानों के बीच मनाया गया है। थोड़ा उनका हौसला अफजाई किया गया एवं उन्हें हमारी ओर से सप्रेम भेंट किया गया। युवा कांग्रेस सदैव ऐसे कार्य करते रहती है और आगे भी करते रहेगी।

Next Story
Top