logo
Breaking

40 फिट ऊंचे स्वागत द्वार पर चढ़ा युवक...दे रहा आत्महत्या की चेतावनी

शोले फिल्म का वो सीन तो आपको याद ही होगा जहां वीरू पानी की टंकी पर चढ़ कर लंबे-लंबे डायलॉग मारता है। यहां भी आज कुछ ऐसा ही हुआ।

40 फिट ऊंचे स्वागत द्वार पर चढ़ा युवक...दे रहा आत्महत्या की चेतावनी

शोले फिल्म का वो सीन तो आपको याद ही होगा जहां वीरू पानी की टंकी पर चढ़ कर लंबे-लंबे डायलॉग मारता है। यहां भी आज कुछ ऐसा ही हुआ। जांजगी चाम्पा पामगढ़ थाना के चंडीपारा में एक युवक 40 फिट ऊंचे स्वागत द्वार पर चढ़ गया। जहां से वह कूदकर आत्महत्या करने की चेतावनी दे रहा है। युवक का आरोप है कि उसके गांव वाले उसे परेशान करते हैं।

हालांकि बताया जा रहा है युवक जिस तरह की हरकतें कर रहा है उससे वह विक्षिप्त मालूम पड़ रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को नीचे उतारने की कोशिश में जुटी है।

पुलिस के नाक में दम कर रखे इस युवक ने नीचे उतरने के लिए शर्त रखी पहले उसकी बेटी को बुलाया जाए। जब वह आ गई तो वह पत्नी को बुलाने की बात करने लगा। ज​बकि युवक घर मौजूदा स्थान से करीब 30 किमी दूर है।

परेशान पुलिस अब पत्नी को लेने उसके घर गई हुई है। युवक का नाम हेमंत वर्मा बताया जा रहा है जो बलौदाबाजार जिले के साबर सेल का रहने वाला है। युवक की दिमागी की हालत ठीक नहीं है जिस वजह से अपनी पत्नी और बच्चे से दूर रहता है।

Share it
Top