Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वाह ! गाना गाकर कोरोना से बचने की अपील कर रहे छत्तीसगढ़ के ये ऑफिसर

राज्य पुलिस सेवा के अफसर हैं सीएसपी अभिनव उपाध्याय, पढ़िए पूरी खबर-

वाह ! गाना गाकर कोरोना से बचने की अपील कर रहे छत्तीसगढ़ के ये ऑफिसर
X

रायपुर। देशभर में कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरुक किया जा रहा है। प्रधानमंत्री जहां लोगों को घरों में रहने और साफ सफाई रखने की सलाह दे रहे हैं वहीं आम लोग भी सरकार का पूरा सहयोग करते दिख रहे हैं। छत्तीसगढ़ के एक पुलिस अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। अभिनव उपाध्याय नाम के राज्य पुलिस सेवा के ये अधिकारी लोगों को गाना गाकर जागरुक करते हुए दिख रहे हैं। 'एक प्यार का नगमा है' गाने की लय पर एक नया गाना तैयार किया गया है, जिसमें लोगों से सेनिटाइजर से हाथ धोने और घर से बाहर न जाने की अपील की जा रही है।

अभिनव उपाध्याय ने बिलासपुर के सिविल लाइंस में COVID-19 के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए एक गीत गाया। इलाके में एक महिला के सऊदी अरब से लौटने के बाद उसका टेस्ट किया गया था, जो कि पॉजिटिव आया। राज्य में अब तक 7 कोविड-19 मामले सामने आ चुके हैं। जिसे ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने मार्च महीने में विदेश यात्रा से आए सभी लोगों को कोरोना जांच में कवर करने और आइसोलेशन में रखने का भी निर्णय लिया है।

पेट्रोलिंग पुलिस वैन में लगे लाउडस्पीकर में पुलिसकर्मी गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं। पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन होने के बाद देश के विभिन्न हिस्सों में लोग घरों में रहने को मजबूर हैं। ऐसे में पुलिस इस तरह के वीडियो से लोगों का मनोबल बढ़ा रही है। इन दिनों सोसल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं।








Next Story