Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शिवनाथ नदी में गणेश विसर्जन के दौरान बेटी का पैर फिसला, बचाने के प्रयास में मां डूब गई Watch Video

छत्तीसगढ़ बेमेतरा में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। शिवनाथ नदी में मूर्ति विसर्जन करने गई मां बेटी पानी तेज बहाव में बह गईं।

शिवनाथ नदी में गणेश विसर्जन के दौरान बेटी का पैर फिसला, बचाने के प्रयास में मां डूब गई Watch Video

छत्तीसगढ़ बेमेतरा में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। शिवनाथ नदी में मूर्ति विसर्जन करने गई मां बेटी पानी तेज बहाव में बह गईं। मां और बेटी को पानी में बहता देख आसपास के लोगों ने तुरंत बचाने का प्रयास कर किसी तरह रस्सी फेंककर बेटी को बचा लिया लेकिन मां को नहीं बचा पाए। बेटी को रायपुर के मेकाहारा अस्पताल रिफर किया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, मां माधुरी तिवारी और बेटी नमृता दोनों स्कूटी से बेमेतरा सिटी कोतवाली थाना के अमोरा गणेश विसर्जन करने गई थीं। विसर्जन के दौरान अचानक नमृता का पैर फिसला और वह नदी में गिर गई। बेटी को गिरता देख उसे बचाने मां भी नदी में कूद गई, लेकिन तेज बहाव में फंस गई और गहरे पानी में डूबती चली गई।

बचाव दल के आने से पहले आसपास के लोगों ने रस्सी के सहारे से नमृता और उसकी मां को बाहर निकाला और तुरंत अस्पताल पहुंचे। जहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने दम घुटने के कारण माधुरी को मृत घोषित कर दिया। जबकि जबकि नमृता को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया।


Next Story
Share it
Top