Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोरमी : महिला ने आग लगाकर की खुदकुशी, वजह तलाशने जुटी पुलिस

मासूम बच्चों को पड़ोसी के घर छोड़ आयी थी मृतिका, पति भी था बाहर। पढिये पूरी खबर-

लोरमी : महिला ने आग लगाकर की खुदकुशी, वजह तलाशने जुटी पुलिस


लोरमी(मुंगेली)। लोरमी के वार्ड-2 डोंगरीपारा में एक महिला ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली। पड़ोसियों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन बहुत देर हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि महिला घटना के वक्त घर में अकेली थी। वह अपनी बच्ची को पड़ोस में छोड़ आई थी। इसके बाद उसने अपने शरीर पर केरोसीन डाल लिया और आग लगा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पड़ोसी अनिता यादव ने बताया कि वह मृतिका के 2 वर्षीय बच्ची को शाम करीब 4 बजे घर पहुंचाने गई, तब अचानक देखी महिला जल रही थी। इस दौरान मृतिका बुरी तरह से आग की चपेट में थी।

इसकी जानकारी तत्काल पड़ोसी ने आसपास के लोगों को दी। जिसके बाद मौजूद लोगों ने जलते हुए शरीर को बुझाने शरीर में पानी डाला, लेकिन महिला की मृत्यु हो गई।

मृतिका के पति मनोज यादव ने बताया कि वह अपनी पत्नी से आपसी विवाद के चलते 24 जनवरी के बाद से घर ही नहीं गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए नायब तहसीलदार माहेश्वर उईके के समक्ष लोरमी पुलिस द्वारा बयान दर्ज किया गया। फिलहाल इस पूरे मामले में लोरमी पुलिस नवविवाहित की मौत के बाद जांच में जुटी है।

लोरमी एसडीओपी कादिर खान ने घटना स्थल पहुंचकर मुआयना किया। फिलहाल इस पूरे मामले में लोरमी थाना प्रभारी नेल्सन कुजूर ने नवविवाहिता महिला की मौत के बाद मर्ग कायम कर लिया है। उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

Next Story
Top