Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को सकुशल भारत वापस लाएंगे ग्रुप कैप्टन जॉय टी कुरियन, छत्तीसगढ़ के भिलाई-हुडको के निवासी हैं ये जांबाज कुरियन

विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को सकुशल भारत लाने की जिम्मेदारी जिस जांबाज को सौंपा गया है, उस जवान का नाम है जॉय टी कुरियन. जॉय टी कुरियन भारतीय सेना में ग्रुप कैप्टन हैं. कुरियन छत्तीसगढ़ के भिलाई-हुडको से हैं.

विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को सकुशल भारत वापस लाएंगे ग्रुप कैप्टन जॉय टी कुरियन, छत्तीसगढ़ के भिलाई-हुडको के निवासी हैं ये जांबाज कुरियन

रायपुर. विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को सकुशल भारत लाने की जिम्मेदारी जिस जांबाज को सौंपा गया है, उस जवान का नाम है जॉय टी कुरियन. जॉय टी कुरियन भारतीय सेना में ग्रुप कैप्टन हैं. कुरियन छत्तीसगढ़ के भिलाई-हुडको से हैं.

ग्रुप कैप्टन जॉय टी कुरियन की माँ ए कुरियन भिलाई-हुडको में आज भी निवासरत हैं. उनकी माँ ने बताया कि उनके बहादुर बेटे पर गर्व है. साथ ही उन्हें गर्व है भारत के हर जवान पर. ए कुरियन आगे कहती हैं कि मुझे बेहद ख़ुशी हुई ये सुनकर कि विंग कमांडर अभिनंदन को पाक से लाने की जिम्मेदारी उनके बेटे को मिली है.
उन्हें इस बात का फक्र है कि भारतीय सेना ने उनके बेटे को इस काबिल समझा है. वे पल-पल टीवी के सामने उस पल का इंतजार कर रही हैं जब उनका बहादुर बेटा विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर भारत लौटेगा. ए कुरियन ने आगे कहा कि वे इस लम्हे के लिए बेहद खुश हैं. वे आगे बताती हैं कि उनका परिवार भिलाई-हुडको में 1965 से निवासरत हैं.
Next Story
Share it
Top