logo
Breaking

रायपुर दलदल सिवनी के पानी टंकी में एक महीने से लीकेज नलों में आधा घंटा भी नहीं आ रहा पानी

रायपुर दलदल सिवनी के पानी टंकी में बीते एक महीने से लीकेज होने से पानी का रिसाव हो रहा है।

रायपुर दलदल सिवनी के पानी टंकी में एक महीने से लीकेज नलों में आधा घंटा भी नहीं आ रहा पानी
रायपुर दलदल सिवनी के पानी टंकी में बीते एक महीने से लीकेज होने से पानी का रिसाव हो रहा है। लाखों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा है। इसकी वजह से नलों में आधा घंटा ही पानी आ रहा है। क्षेत्र में जबर्दस्त पानी की कमी हो गई है।
यह समस्या पिछले एक महीने से हो रही है। इसके बावजूद टंकी में हुए लीकेज को ठीक नहीं किया जा रहा है।वार्ड पार्षद शुशीला बबला धींवर से बात की गई तो उन्होंने कहा मैं इसकी शिकायत नगर निगम के अफसरों से कर चुकी हूं। नगर निगम के अफसरों ने जांच किया है
लेकिन सामने तीज त्यौहार है और पानी बंद करना उचित नहीं है। इसी वजह से टंकी की मरम्मत नहीं हो रही है। जबकि नगर निगम के वार्ड में पांच हजार लोगों के पानी सप्लाई करने के लिए टैंकर की व्यवस्था नहीं है।
इसी वजह से टंकी बंद नहीं किया जा रहा है। पानी की सप्लाई बंद करने से जनता परेशान होंगे और त्यौहार में जनता को परेशानी होगी। जैसे ही त्यौहार खत्म होता है टंकी की मरम्मत की जाएगी।

पांच साल पहले बनी टंकी

दलदल सिवनी के कुशाभाऊ ठाकरे वार्ड में करीब पांच हजार की आबादी है। यहां मोवा में एक टंकी है जिससे लोगों की पानी की सप्लाई होती थी जनता की मांग पर पांच साल पहले यहां पानी टंकी बनाकर जनता को पानी से राहत दी गई है।

32 हजार लीटर की क्षमता है टंकी पर

नगर निगम जोन आयुक्त आईडी चंद्राकर ने बताया कि दलदल सिवनी में 32 हजार लीटर पानी भरने की क्षमता है। यहां जनता के लिए पांच साल पहले पानी टंकी बनाकर पानी सप्लाई किया जा रहा है। अभी तीज त्योहार चल रहा है जल्द ही इसकी मरम्मत कराई जाएगी।
Share it
Top