Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार- देखिये वीडियो : मंत्री ''लखमा दादी'' पहुंचे मेला, पहले अपने स्टाइल में दिए जोरदार भाषण फिर खादी का शॉल खरीदा, दो जैकेट भी पहन लिए...

''लखमा दादी'' के नाम से मशहूर उद्योग एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा आज खादी मेला पहुंचे थे. राजधानी में मंत्री कवासी लखमा ने पहले तो खादी एवं ग्रामोद्योग मेला का शुभारम्भ की. मंत्री लखमा के अपने अलहदा स्टाइल में मेला के मंच से शुभारम्भ भाषण ने सबका मन मोह लिया.

छत्तीसगढ़ समाचार- देखिये वीडियो : मंत्री लखमा दादी पहुंचे मेला, पहले अपने स्टाइल में दिए जोरदार भाषण फिर खादी का शॉल खरीदा, दो जैकेट भी पहन लिए...
X
गौरव शर्मा, रायपुर. 'लखमा दादी' के नाम से मशहूर उद्योग एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा आज खादी मेला पहुंचे थे. राजधानी में मंत्री कवासी लखमा ने पहले तो खादी एवं ग्रामोद्योग मेला का शुभारम्भ की. मंत्री लखमा के अपने अलहदा स्टाइल में मेला के मंच से शुभारम्भ भाषण ने सबका मन मोह लिया.
छत्तीसगढ़ में खादी वस्त्र को बढ़ावा देने कवासी लखमा ने मेला में लगे स्टाल से खादी का गमछा खरीदी. खादी का शॉल भी ख़रीदे. साथ ही एक जैकेट खरीदकर मौके पर ही पहन लिए. बता दें कि वे पहले से ही एक जैकेट पहने हुए थे. जैकेट पहनने के बाद उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि इसमें अच्छा दिख रहा हूँ तो दोनों जैकेट को पहन लेता हूँ. मंत्री लखमा के इतना कहते ही साथ में मौजूद विधायक अमरजीत भगत और महापौर प्रमोद दुबे ठहाके लगाने लगे.

मेला में आये दुकानदारों और आसपास मौजूद लोगों ने भी मंत्री लखमा के अनोखा स्टाइल को देखकर खूब हँसे.खादी का शॉल खरीदते समय दुकानदार मंत्री लखमा से पैसा नहीं ले रहा था. इस बात पर मंत्री लखमा ने उन्हें अपने अंदाज में डांट लगाई और कहा कि आप लोग बहुत दूर-दूर से यहाँ सामान बेचने आते हैं. आपको पैसा तो लेना पड़ेगा. फिर दुकानदार ने पैसे लिए.
विधायक अमरजीत भगत ने भी मेला में खादी की टोपी खरीदी. साथ ही महापौर प्रमोद दुबे ने भी खादी का जैकेट खरीद लिए. मंत्री ने मेला में उपस्थित सभी लोगों को खादी के कपड़े पहनने प्रेरित किया. मंत्री लखमा ने कहा कि खादी को बढ़ावा देने से रोजगार के भी अवसर पैदा होंगे.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story