logo
Breaking

भूपेश बघेल के अंदाज में आए मुख्यमंत्री, ट्विट कर दी जन्मदिन की शुभकामनाए

प्रदेश में आए दिन प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के संचार के विभिन्न साधनों से तीखे हमलों का सामना करने वाले मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज एक बार फिर राजनीतिक प्रतिद्वंदिता से हटकर व्यक्तिगत संबंधों को सर्वोपरि मानते हुए राजनीतिक शुचिता का परिचय दिया है.

भूपेश बघेल के अंदाज में आए मुख्यमंत्री,  ट्विट कर दी जन्मदिन की शुभकामनाए

प्रदेश में आए दिन प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के ट्विटर सहित संचार के विभिन्न साधनों से तीखे हमलों का सामना करने वाले मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज एक बार फिर राजनीतिक प्रतिद्वंदिता से हटकर व्यक्तिगत संबंधों को सर्वोपरि मानते हुए राजनीतिक शुचिता का परिचय दिया है. मुख्यमंत्री ने आज भूपेश बघेल को उनके जन्मदिवस पर शुभकामना सन्देश देते हुए ट्विट किया और कहा कि भूपेश जी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ , मैं आपके सुदीर्घ एवं स्वस्थ जीवन की शुभकामना करता हूँ.

गौरतलब है कि भूपेश बघेल समय समय समय पर मुख्यमंत्री और उनके मंत्र्र्मंडल के खिलाफ ट्विटर पर काफी मुखर रहे है. आज उनके जन्मदिन पर मुख्यमंत्री ने भी ट्विट कर शुभकामना सन्देश दिया है. राजनीतिक हलको में इसके भी अलग ही मायने निकाले जा रहे है.
Share it
Top