Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना से बचाव का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मी आमजन को कर रहे जागरूक

वीडियो में कोरोना से दूरी का सन्देश। पढ़िए पूरी खबर-

कोरोना से बचाव का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मी आमजन को कर रहे जागरूक
X

बिलासपुर। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और महामारी से बचने के लिए बिलासपुर पुलिस का जागरूकता वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इन वीडियो खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है। बिलासपुर पुलिस में प्रशिक्षु डीएसपी ललिता मेहर इन दिनों कोतवाली थाने में बतौर ट्रेनी अधिकारी पदस्थ है। उन्होंने विडियो में कोरोना वायरस से लड़ने और उसे खुद से दूर रखने के लिए जम्स को पास ना भटकने देने की अपील की है।

इस वीडियो में सिटी कोतवाली थाना के पुलिसकर्मी भी नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो में प्रशिक्षु ललिता मेहर हाथ में सूचक तख्ती रखी हुई नज़र आ रही है, जिसमें सन्देश लिखा हुआ है कि "हमारे भी घर परिवार है, लेकिन हम घर नहीं जा सकते" क्योंकि हमारी जवाबदारी है कि जब आप घर में है तो हमे आपकी सुरक्षा करना है। और हम हर कीमत पर आपका ख्याल बेहतर रखेंगे। अगर आप हमारी मदद करना चाहते है तो कृपया आप अपने घर पर ही रहें। यही आपका हमारे लिए सहयोग होगा। लेकिन घर में रहने के दौरान भी आप अपने हाथों को बार बार धोते रहें। इससे हम हर हाल में कोरोना से जंग लड़ने में सफल होंगे।

इस सम्बन्ध में प्रशिक्षु डीएसपी ललिता मेहर ने कहा कि- 'इस मैसेज के पीछे हमारा उद्देश्य है कि लोग हमारे वीडियों को ना सिर्फ कमेन्ट और शेयर करे, बल्कि उस सन्देश को अपने दिनचर्या में अमलीजामा पहनाएं। इससे ही हमारे वीडियो की सार्थकता होगी।

Next Story