Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO : ट्रेलर का पहिया चढ़ने के बाद भी ड्राईवर ने दिखाई बहादुरी, इलाज के दौरान हुई मौत

खराब गाड़ी को सुधारने के लिए ट्रक के नीचे गया था तभी चल पड़ी गाड़ी। पढ़िए पूरी खबर-

VIDEO : ट्रेलर का पहिया चढ़ने के बाद भी ड्राईवर ने दिखाई बहादुरी, इलाज के दौरान हुई मौत
X

रायपुर। एक ट्रेलर ड्राईवर की खुद के वाहन के सामने चक्के की चपेट में आने की वजह से मौत हो गई। दरअसल ड्राईवर खराब गाड़ी को सुधारने के लिए ट्रक के नीचे गया था तभी गाड़ी चल पड़ी और ड्राईवर का पैर चक्के के नीचे आ गया। हैरानी की बात ये है कि कई टन लोहे से लोड गाड़ी का चक्का पैर के ऊपर से गुजरने के बाद भी गाड़ी को नियंत्रित करने के ड्राईवर दौड़कर सीट के पास पहुंचा और गाड़ी को रोका।

यह मामला कबीर नगर का है, जहां कल सोमवार करीब 4 बजे ट्रेलर क्रमांक सीजी 07 सी 91 01 के वाहन चालक सदासिंह हीरापुर स्थित तिरुपति स्टील इंटरप्राइजेस से लोहा लोड कर रवाना हुआ। इसके बाद मशीन में वाहन का वजन तौलते समय गाड़ी खराब हो गई और शुरू नहीं हुई उसे ठीक करने के लिए ड्राईवर गाड़ी के नीचे गया और सुधारने की कोशिश करने लगा। इस दौरान गाड़ी अपने आप चलने लगी और यह चालक ट्रेलर के सामने चक्के की चपेट में आ गया। घायल होने के बावजूद ड्राईवर ने बहादुरी का परिचय देते हुए तुरंत उठा और गाड़ी को रोकने के लिए दौड़कर सीट के पास पहुंचा। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

इसके बाद घायल चालक बेहोश हो गया था, जिसे इलाज के लिए एम्स रायपुर भेजा गया था। इलाज के दौरान चालक सदा सिंह की एम्स में मौत हो गई। घटना के संबंध में कबीर नगर थाना में मर्ग दर्ज कर पंचनामा कार्यवाही की जा रही है।



Next Story