Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराबबंदी के लिए लॉकडाउन में अनोखी मुहिम की शुरुआत, सोशल मीडिया में पोस्टर के साथ सेल्फी अपलोड कर रहीं महिलाएं

राष्ट्रीय महिला आयोग की सलाहकार हर्षिता पाण्डेय ने छत्तीसगढ़ में शराबबंदी के खिलाफ अनोखी मुहिम की शुरुआत की है. इस मुहिम में विरोध का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. दरअसल हर्षिता पाण्डेय ने मुहिम के जरिए छत्तीसगढ़ सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लॉकडाउन के बीच शराब दूकान खोले जाने का फैसला एकदम गलत है. इससे घरेलू हिंसा और क्राइम की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है.

शराबबंदी के लिए लॉकडाउन में अनोखी मुहिम की शुरुआत, सोशल मीडिया में पोस्टर के साथ सेल्फी अपलोड कर रहीं महिलाएं
X

बिलासपुर. राष्ट्रीय महिला आयोग की सलाहकार हर्षिता पाण्डेय ने छत्तीसगढ़ में शराबबंदी के खिलाफ अनोखी मुहिम की शुरुआत की है. इस मुहिम में विरोध का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. दरअसल हर्षिता पाण्डेय ने मुहिम के जरिए छत्तीसगढ़ सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लॉकडाउन के बीच शराब दूकान खोले जाने का फैसला एकदम गलत है. इससे घरेलू हिंसा और क्राइम की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है.

इस सन्दर्भ में हर्षिता पांडेय ने कहा कि प्रदेशभर में मुहिम की शुरुआत की गई है. जिसमे लोग घरों में रहकर भी पोस्टर में शराब दूकान बंद करने की मांग कर रहे हैं. इसमें बाकायदा पोस्टर स्लोगन में अपनी मांग को लेकर फोटो क्लिक करते हैं और उसी फोटो को सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड भी करते हैं.

इस मुहिम में हर वर्ग सामने आ रहा है और मुहिम की तर्ज पर राज्य सरकार के शराब दूकान खोले जाने के फैसले को गलत करार दिया जा रहा है. वहीँ हर्षिता पाण्डेय ने बातचीत के दौरान यह साफ़ किया कि जब तक छत्तीसगढ़ में शराब बंदी नहीं होती है तब तक प्रदेशभर में ये अनोखा आन्दोलन जारी रहेगा.



Next Story