Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Watch Video-जागरुकता की अनोखी पहल : पुलिस वैन के लाउडस्पीकर से मार्मिक अपील- जिंदगी मौत ना बन जाये संभालों यारों...

लॉकडाउन के पालन कराने बिलासपुर पुलिस ने अनोखी पहल की है. शहर के कॉलोनियों में पहुंचकर पुलिसकर्मी मार्मिक अपील कर रहे हैं. पुलिस वैन में लगे लाउडस्पीकर में पुलिसकर्मी भावुक गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

Watch Video-जागरुकता की अनोखी पहल : पुलिस वैन के लाउडस्पीकर से मार्मिक अपील- जिंदगी मौत ना बन जाये संभालों यारों...
X

बिलासपुर. लॉकडाउन का पालन कराने बिलासपुर पुलिस ने अनोखी पहल की है. शहर के कॉलोनियों में पहुंचकर पुलिसकर्मी मार्मिक अपील कर रहे हैं. पुलिस वैन में लगे लाउडस्पीकर में पुलिसकर्मी भावुक गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने जिंदगी मौत ना बन जाए सम्भालो यारों, खो रहा चैनों अमन मुश्किलों में है वतन... गाकर लोगों का दिल जीत लिया. सिविल लाइन पुलिस के अपील की पब्लिक ने जमकर सराहना की है. कॉलोनी के लोग ताली बजाकर अभिवादन कर रहे हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर छत्तीसगढ़ की न्यायाधानी बिलासपुर में भी अपना पांव पसार चुकी है. जिसमें सऊदी अरब से बिलासपुर लौटी एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. जिसके बाद से बिलासपुर में कोरोना की दहशत बनी हुई है. ऐसे में जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा सकते में आ गया है, तो वही बिलासपुर पुलिस के लिए कर्फ्यू को न्यायाधानी में और टाइट करना एक बड़ी चुनौती भी बन चुकी है.

लिहाजा एक ओर पुलिस हल्काबल प्रयोग कर लोगों को घर से बाहर ना निकलने की हिदायत दे रही है, तो वहीं दूसरी तरफ सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने मार्मिक अपील कर लोगों के दिलों को छू लिया है और गीत गाकर घर से ना निकलने की अपील कर रहे हैं. साथ ही यह भी अपील कर रहें है कि आप अपने आपातकाल जरूरतों को लेने ही घर से बाहर निकलें और वापस घर भी तुरंत लौटें, क्योंकि घर में आपका परिवार आपका इंतजार कर रहा है.



Next Story