Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दो शातिरों ने ऐसे ठगे साढ़े आठ लाख, कारोबारी देखता रह गया

राजधानी में फिर एक कारोबारी उठाईगिरी का शिकार हो गया है। दो बदमाशों ने उसे सस्ते दर पर सिगरेट के कार्टून दिलाने का झांसा देकर साढ़े आठ लाख रूपए ठग लिए।

दो शातिरों ने ऐसे ठगे  साढ़े आठ लाख, कारोबारी देखता रह गया
राजधानी में फिर एक कारोबारी उठाईगिरी का शिकार हो गया है। दो बदमाशों ने उसे सस्ते दर पर सिगरेट के कार्टून दिलाने का झांसा देकर साढ़े आठ लाख रूपए ठग लिए। कारोबारी जब तक कुछ समझ पाता तब तक आरोपी रफू चक्कर हो गए थे। इसके बाद कारोबारी ने थाने में इसकी शिकायत की। कारोबारी से ठगी की शिकायत मिलते ही पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम भी सक्रीय हो गई, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं मिल पाया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ धमतरी का किराना कारोबारी प्रहलाद मुलवानी से आज शाम दो ठगों ने साढ़े आठ लाख रुपए ठग लिए। बताया जा रहा है कि प्रहलाद से दो दिन पहले राजधानी के दो युवक धमतरी में मिले थे। दोनों युवको ने प्रहलाद को बताया था कि उनके पास विभिन्न ब्रांड के सिगरेट के आठ कार्टून रखे हुए है इन सिगरेट को वह सस्ते दामों में बेचना चाहते है। इसके बाद उन्होंने सौदा साढ़े आठ लाख रूपए में तय किया और लौट गए थे।
उन्होंने प्रहलाद को राजधानी में तेलघानी नाका में मिलने की बात कही थी। इसके बाद आज प्रहलाद साढ़े आठ लाख रूपए एक झोले में लेकर शाम साढ़े चार बजे रायपुर पहुंचा था। दोनों युवक उसे तेलघानी नाका चौक में ही मिल गए इसके बाद प्रहलाद ने उन्हें रकम देकर माल माँगा तो आरोपियों ने उसे गोदाम में रखे होने की बात कही। उन्होंने प्रहलाद को अपने साथ टिकरापारा संजय नगर चलने के लिए कहा तो प्रहलाद तैयार हो गया। फिर उन्होंने तेलघानी नाका से ऑटो पकड़कर संजय नगर में एक काम्प्लेक्स पहुंचे। वहाँ पहुँचने के बाद आरोपियों ने प्रहलाद से ऑटो में ही बैठे रहने कहा और पैसे लेकर सिगरेट के कार्टून लेने चले गए।
जब काफी देर तक वे नहीं लौटे तब प्रहलाद को शंका हुई और वह भी उक्त काम्लेक्स के भीतर गया लेकिन आरोपी तब तक भाग चुके थे। इसके बाद प्रहलाद तुरंत पुलिस के पास पहुंचा। शहर में दिनदहाड़े उठाईगिरी और ठगी की शिकायत मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पहुँच गए। इसके बाद उन्होंने विस्तार से आरोपियों के बारे में प्रहलाद से पूछताछ भी की। देर रात तक पुलिस इस घटना को संदेह की दृष्टि से देख रही थी लेकिन कारोबारी के बयान की तस्दीक होने के बाद पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
Next Story
Share it
Top