Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फैक्ट्री से छः बोरी मुडकू चुराने के बाद दो बोरी खा गए दो चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नंदिनी पुलिस ने दो ऐसे चोरो को गिरफ्तार किया है जो खाने पीने के सामानों की चोरी में संलिप्त थे. आरोपियों का सहयोग करने के अपराध में उनके दो और दोस्तों को भी गिरफ्तार किया गया है.

फैक्ट्री से छः बोरी मुडकू चुराने के बाद दो बोरी खा गए दो चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

नंदिनी पुलिस ने दो ऐसे चोरो को गिरफ्तार किया है जो खाने पीने के सामानों की चोरी में संलिप्त थे. आरोपियों का सहयोग करने के अपराध में उनके दो और दोस्तों को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने दो दिन पूर्व अहिवारा के मुडकू फैक्ट्री में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

आरोपियों ने वहाँ से 6 बोरी मूडकू और नगदी 15 हजार रूपए चुराए थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से नगदी दस हजार रूपए और चार बोरी मुडकू भी जप्त किया है. इसके अलावा उन्होंने चोरी की दो और वारदात को कबूला है. उसमे से भी कुछ सामान बरामद हुए है.

नंदिनी टीआई लक्ष्मी प्रसाद जायसवाल के मुताबिक़ वार्ड नंबर सात निवासी राजाचंद्रण ने शिकायत किया था कि उनके फैक्ट्री से अज्ञात चोर ने छः बोरी मूडकू और नगदी 15 हजार रूपए चुरा लिए है. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी. पुलिस को मुखबिर से दो आरोपियों के बारे में पुख्ता सुराग भी मिला. इसके बाद आरोपी करन निर्मलकर और रोशन बाघ को गिरफ्तार किया गया, जब दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया.
आरोपियों ने बताया कि उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए लक्षमण साहू की बाइक का उपयोग किया था और चोरी में मिली रकम में से दस हजार रूपए को अपने एक एनी दोस्त सूरज यादव के पास रखवा दिया था. पुलिस ने आरोपियों द्वारा दी गई जानकारी के बाद सूरज और लक्षमण को भी गिरफ्तार किया है. उनके पास से नगदी और बाइक भी जब्त की गई है.

दो और मामले का खुलासा

टीआई ने बताया कि आरोपी पूछताछ में जिस प्रकार से जानकारी दे रहे थे उससे ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उन्होंने पहले भी कई वारदातों को अंजाम दिया है .उनसे पुराने अपराध की भी जानकारी ली गई तो वे टूट गए और बताया कि कुछ दिनों पहले उन्होंने दो और चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने पास के ही पान ठेले का ताला तोड़कर वहा से पान मसाला और अन्य सामान को चुराया था. इसी प्रकार एक घर में घुसकर उन्होंने चांदी के जेवर पार कर दिये थे. पुलिस ने आरोपियों से चोरी के जेवर भी बरामद किये है.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story