Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आश्रम अधीक्षिका और पति की दंबगई, महिला सफाईकर्मी को नवजात के साथ घसीटते हुए बाहर फेंका, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ कोरिया जिले के जनकपुर बड़वाही कन्या आश्रम में वहां महिला कर्मी व उसके नवाजात शिशु के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है।

आश्रम अधीक्षिका और पति की दंबगई, महिला सफाईकर्मी को नवजात के साथ घसीटते हुए बाहर फेंका, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ कोरिया जिले के जनकपुर बड़वाही कन्या आश्रम में वहां महिला सफाई कर्मी व उसके नवाजात शिशु के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। आश्रम की अधी​क्षिका स्मिता सिंह के पति रामलाल ने छात्रावास में रह रही महिला सफाई कर्मी चंद्रकांता को उसके नवजात शिशु के साथ घसीटते हुए बाहर फेंक दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने अधीक्षिका स्मिता और पति रंगलाल जो सहायक शिक्षक है को निलंबित कर दिया है।

जनकपुर के बड़वाही कन्या आश्रम में अधीक्षक स्मिता सिंह के पति रामलाल ने छात्रावास में रह रही महिला सफाई कर्मी चंद्रकांता को घसीटते हुए छात्रावास से उसके नवजात बच्चे के साथ बाहर फेंक दिया है। इतना ही नहीं महिला सफाई कर्मी के पूरे सामान को भी छात्रावास में रह लड़कियों से बाहर फिकवा दिया। पूरा मामला सोशल मीडिया में 10 अगस्त को जारी हुए वायरल वीडियो से सामने आया। जिसके बाद 11 अगस्त को मामला थाने पहुंचा था।

बता दें कि महिला अधीक्षिका स्मिता सिंह का पति रामलाल प्राथमिक शाला करी माड़ीसरई में पदस्थ है। इस पूरे घटना क्रम में बड़ा सवाल यह है कि कन्या छात्रावास में पुरुष रंगलाल क्या कर रहा है। उसका कन्या छात्रावास में रहना ही नियम विरुद्ध है। इस पूरे मामले की जानकारी पीड़िता ने जनकपुर थाने में दर्ज कराई है जहां आरोपी के खिलाफ धारा 452, 294, 506, 323 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। वहीं आरोपी रंगलाल फरार बताया जा रहा है।

सहायक आयुक्त आदिवासी विभाग ने भी एक टीम गठित कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। इस मामले के उजागर होने के बाद कन्या आश्रम की अधीक्षिका व उसके पति रंगलाल जो कि सहायक शिक्षक एलबी को कोरिया कलेक्टर डोमन सिंह ने निलंबित कर दिया है।


Next Story
Share it
Top